Friday, March 29, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशपनवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने कहा, मैने करवाई काल रेकॉर्डिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने कहा, मैने करवाई काल रेकॉर्डिंग

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के फोन रिकॉर्ड मामले में ठाणे पुलिस को नवाजुद्दीन के भाई शमशुद्दीन ने एक माफी नामा दिया है, जिसमें शमशुद्दीन ने नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के कॉल रिकॉर्ड निकालने की बात स्वीकार की है. आपको बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में नवाजुद्दीन के वकील रिजवान सिद्दीकी की कॉल रिकॉर्डिंग निकालने के ही मामले में गिरफ्तारी हुई थी. ठाणे क्राइम ब्रांच फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

माफीनामे में उन्होंने लिखा है कि मैंने ही वकील रिजवान सिद्दीकी से अपनी भाभी (आलिया) के कॉल रिकॉर्ड निकलवाई थी, जिसके लिए मैं बहुत शर्मिदा हूं. शमशुद्दीन ने ये स्वीकार किया है कि जाने-अनजाने में उन्होंने जो भी नुकसान नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनकी पत्नी और उनके परिवार को पहुंचाई हैं, तो उसके लिए वो ही जिम्मेदार हैं.

नवाजुद्दीन के वकील रिजवान सिद्दीकी की गिरफ्तारी के बाद नवाजुद्दीन के भाई शमशुद्दीन से भी पुलिस ने पूछताछ की थी. पुलिस की जांच के दायरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी थे. ये भी माना जा रहा है कि करीब 8 महीने बाद ठाणे पुलिस को मिला ये माफीनामा नवाजुद्दीन को बचाने के लिए दिया गया ताकि नवाजुद्दीन पर पुलिस कि जांच का कोई असर न हो.

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से सुर्खियों में आए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप में फंस गए थे. इस मामले में मुंबई पुलिस ने लोगों के फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार भी किया था. इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद इस मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भी तार जुड़े होने के सबूत मिले. पुलिस ने नवाजुद्दीन को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था, लेकिन एक्टर पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए थे.

वहीं, बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी कराने के मामले में अपना नाम सामने आने के बाद इन आरोपों का खंडन भी किया था. वहीं, उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने खुद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि ऐसी खबरों से नवाज के साथ वो भी काफी हैरान हैं.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार