आप यहाँ है :

हेलमेट में बैठे साँप के साथ 11 किमी. तक गाड़ी चलाई एक शिक्षक ने

केरल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां हेलमेट में घुसे सांप से अनजान एक आदमी 11 किलोमीटर तक बाइक चलता रहा, जब उसे इस बात की जानकारी लगी तो उसके होश फाख्ता हो गए। हालांकि गनीमत रही कि सांप ने बाइक सवार को नहीं काटा। यह घटना केरल के एक शिक्षक के साथ घटी। सामने आईं खबरों के मुताबिक संस्कृत शिक्षक के ए रंजीत इस बात से अनजान थे कि उनके हेलमेट में एक जहरीला सांप घुस गया है। ऐसे में उन्होंने 11 किलोमीटर तक अपनी मोटर साइकिल भी चला ली थी। यह घटना 5 फरवरी को घटी थी जब रंजीत कनडांड में स्थित सेंट मैरी हाई स्कूल में पढ़ाने के लिए सुबह घर से निकले थे।

स्कूल में क्लास लेने के बाद रंजीत एक अन्य स्कूल में पढ़ाने के लिए निकले थे जो उनके कनडांड स्कूल से 6 किलोमीटर दूर है। दूसरे स्कूल में पहुंचने के बाद हेलमेट उतारने के दौरान अचानक रंजीत की नजर सांप पर पड़ी, जिसके बाद उसे हेलमेट के अंदर ही मार दिया गया।

इसके बाद रंजीत के साथ शिक्षक उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स द्वारा उनका पूरा मेडिकल चेकअप किया गया। राहत वाली बात रही कि डॉक्टर्स ने बताया कि रंजीत को सांप ने नहीं काटा है।

रंजीत के मुताबिक संभवत: सांप उनके घर के नजदीक बने तालाब में से आया। उन्होंने कहा कि हेलमेट लगाने के दौरान उन्हें किसी भी तरह की अजीब चीज का अहसास नहीं हुआ था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद रंजीत ने हेलमेट को आग के हवाले कर दिया।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top