ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

अमरजीत मिश्र ने डॉ. मुखर्जी की पुस्तक से दी योगीजी के सफल 100 दिनों की बधाई

मुंबई। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पहले यशस्वी 100 दिन पूरे होने पर मुंबई भाजपा के महामंत्री अमरजीत मिश्र ने लखनऊ के 5 कालिदास मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मिलकर उन्हें बधाई दी और जनसंघ के संस्थापक डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी की पुस्तक भेंट कर उनका अभिनन्दन किया। मुख्यमंत्री श्री योगी ने भी भाजपा नेता श्री मिश्र को सरकार के 100 दिन के कार्यवृत्त की प्रति दी।

मुंबई बीजेपी के नेता अमरजीत मिश्र ने सामाजिक जवाबदेही की योगी सरकार की पारदर्शी नीतियों की प्रशंसा की। और कहा कि योगी सरकार ने किसानों को कर्ज मुक्त करने से लेकर स्वच्छ, सुदृढ़ व सुंदर उत्तरप्रदेश बनाने की दिशा में कदम बढ़ाया है।प्रदेश में जमीन का अवैध कब्जा करने का उद्योग करनेवालों को जेल के सींखचों के पीछे डाल दिया है।कानून व्यवस्था के साथ साथ हर विभाग को चुस्त दुरुस्त बनाने के लिए खुद सीएम निगरानी कर रहे हैं।सीएम अधिकारियों को जवाबदेह और जनाभिमुख बनाने में सफल हुए हैं।

मुंबई में 29 वर्षों से उत्तरप्रदेश स्थापना दिवस का आयोजन करनेवाले मुंबई बीजेपी के महामंत्री अमरजीत मिश्र ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस बात के लिए भी आभार जताया कि उन्होंने 24 जनवरी को उत्तरप्रदेश स्थापना दिवस समारोह का आयोजन करने की सरकारी घोषणा की। मुख्यमंत्री ने भी इस दिन को युवाओं में जोश भरने और उत्तरप्रदेश को उत्तमप्रदेश बनाने की दिशा में ले जाने के लिए वाइब्रेंट यूपी जैसा आयोजन करने की बात कही।मुंबई से श्री मिश्र के साथ आये कामगार नेता एल बी सिंह ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

श्री मिश्र ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से जातिवाद और परिवारवाद के मकड़जाल में फंसी प्रदेश की सरकार का जो चेहरा वीभत्स हो गया था ,योगी सरकार के निष्पक्ष कामों की वजह से सरकार के प्रति प्रदेश के आमजन का विश्वास बढ़ा है और पूरे देश में प्रदेश सरकार की छवि निखरी है।एंटी रोमियो स्क्वाड के चलते मनचलों के हौसले पस्त हैं और जमीन कब्जा का व्यवसाय करने वालों को एंटी लैंड माफिया टास्क फ़ोर्स ने धाराशायी कर दिया है।

प्रदेश के पूर्व कबीना मंत्री और बहुचर्चित गैंगरेप मामले में राजधानी की जिला जेल में बंद गायत्री प्रसाद प्रजापति की समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से हुयी मुलाकात को आड़े हाथों लेते हुए श्री मिश्र ने कहा कि सपा का यह राजनीतिक पतन है। सोमवार को ईद के दिन मिलने का समय निकल जाने की वजह से हुयी देरी के चलते मुलायम सिंह की प्रजापति से मुलाकात नही हो पायी थी लेकिन दूसरे दिन सब काम छोड़कर समाजवाद की नई इबारत लिखने के लिए मुलायम जेल में बन्द प्रजापति से मिलने जाते हैं, यह अपने आप में असामाजिक कृत्य है। भाजपा नेता ने कहा कि सपा बसपा को सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए। और प्रदेश में हो रहे विकास में सहयोग करना चाहिए।

कैप्शन

यूपी सरकार के यशस्वी 100 दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुम्बई से आये भाजपा के प्रदेश महामंत्री अमरजीत मिश्र ने उनके लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी के जीवन पर आधारित पुस्तक भेंटकर उन्हें बधाई दी।श्री मिश्र के साथ आये कामगार नेता एल बी सिंह ने भी मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया।
Attachments area



सम्बंधित लेख
 

Back to Top