ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

श्री अनिल सिंघवी ज़ी बिज़नेस पर दिखाई देंगे

जी मीडिया समूह ने सीएनबीसी के प्रमुख चेहरे अनिल सिंघवी को मैनेजिंग एडिटर पद पर नियुक्त किया है। उल्लेखनीय है कि अनिल सिंघवी को मीडिया, कैपिटल और फाइनेंशियल सर्विस मार्केट में काम करने का 25 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव है। वे एक कॉमर्स के छात्र रहे हैं और उन्होंने चार्टेड अकाउंटेंसी और कंपनी सेक्रेटरी का कोर्स भी कर चुके हैं। पिछले 13 वर्षों से वे सीएनबीसी आवाज के एग्जिक्यूटिव एडिटर के तौर पर कार्यरत थे।

यह भी पढ़ें-
कोई ऐसे ही अनिल सिंघवी नहीं हो जाता

2017 में उन्हें बहुप्रतिष्ठित ‘एक्सचेंज4मीडिया न्यूज ब्रॉडकास्टिंग अवॉर्ड’ (enba) से सम्मानित किया जा चुका है। उन्हें यह खिताब बेस्ट हिंदी न्यूज एंकर के लिए मिला था। उन्हें देश को राष्ट्रपति आर.वेंकटररमन भी 1987 में सम्मानित कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त उन्हें आईबीजेए के तहत हिंदी बिजनेस के बेस्ट एंकर का खिताब भी मिल चुका है। बिजनेस पत्रकारिता में उत्कृष्ट योगदान के लिए और भी कई बार सम्मानित किया जा चुका है। वे निवेशकों के सेमिनार और सम्मेलनों में नियमित रूप से फैकल्टी के तौर पर शामिल होते रहे हैंस। 1992-93 के दौरान उन्हें डब्ल्यू आई सी एएसए (Western India Chartered Accountants Students Association) के सचिव के पद पर भी चुना गया था।



Leave a Reply
 

Your email address will not be published. Required fields are marked (*)

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

सम्बंधित लेख
 

Back to Top