ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

डीडी कश्मीर चैनल पर एंकर बनने के लिए आवेदन आमंत्रित

प्रसार भारती ने दूरदर्शन के कश्मीरी चैनल ‘डीडी कशीर’ के लिए कैजुअल प्रजेंटर्स /एंकर्स के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर 21 से 35 साल के उम्र के उम्‍मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 30 सितंबर 2021 है।

बता दें कि इसके लिए वे सभी उम्‍मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं, जिन्होंने किसी भी विषय से ग्रेजुएट किया हो। पत्रकारिता से ग्रेजुएट उम्‍मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। इसके अलावा पूर्व में एंकरिंग का एक्‍सपीरिएंस रखने वाले उम्‍मीदवार भी वरीयता पा सकेंगे।

नोटिफिकेशन में स्‍पष्‍ट रूप से बताया गया है कि चयनित उम्‍मीदवार सीधे नौकरी पाने के पात्र नहीं होंगे, बल्कि दूरदर्शन की आवश्‍यकतानुसार नौकरी के बुलाए जाएंगे। उम्‍मीदवारों को एक स्क्रीनिंग प्रक्रिया से गुजरना होगा। उम्‍मीदवार को हिंदी, अंग्रेजी, उर्दू और कश्‍मीरी भाषा का ज्ञान होना जरूरी है, साथ ही एंकरिंग के लिए भाषा और उच्‍चारण पर पकड़ होना भी जरूरी है।

वहीं, चयनित उम्मीदवारों को दूरदर्शन केंद्र द्वारा कार्यक्रमों की दिन-प्रतिदिन की आवश्यकताओं के अनुसार, और असाइनमेंट की तिथि और समय पर उपलब्धता के आधार पर असाइनमेंट के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

इच्छुक उम्मीदवार नोटिफिकेशन के साथ दिए गए निर्धारित बायोडाटा में अपना आवेदन 30 सितंबर, 2021 तक निम्नलिखित पते पर भेज सकते हैं:
दूरदर्शन केंद्र श्रीनगर,
अब्दुल्ला ब्रिज के पास,
श्रीनगर- 190001 केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर, भारत

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top