आप यहाँ है :

अर्जुन रामपाल की हीरोइन बनेगी टेलीविजन सीरियलों की सुंदरी – दीगंगना सूर्यवंशी

जहां एक तरफ अर्जुन रामपाल की आगामी फिल्म द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में है, वहीं इस बात की भी चर्चा जोरशोर पर है कि उनकी फिल्म की हीरोइन कौन होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी इस फिल्म में लीड रोल अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी प्ले करने वाली है। दिगांगना कई टीवी सीरियलों में आ चुकी हैं, साथ ही कई हिंदी और तमिल सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में दिगांगना ने अर्जुन रामपाल के साथ कई फाइटिंग सीन भी किए हैं। उनके साथ काम करने वाली टीम का मानना है कि दिगांगना काफी कॉन्फिडेंट और स्ट्रांग गर्ल है। उसने शूटिंग करते हुए युद्ध के मैदान में अपने साथियों को टफ कॉम्पीटिशन दी है।

दिगांगना कई टीवी सीरियलों में आ चुकी हैं, साथ ही कई हिंदी और तमिल सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं।सूर्यवंशी ने अपने करियर की शुरुआत 7 साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में की, 2002 में टीवी सीरीज़ क्या हाल है क्या हकीकत से डेब्यू किया। सूर्यवंशी ने शकुंतला (2009), कृष्ण अर्जुन और रुक जाना नहीं (2011-12) जैसे शो में भी सहायक भूमिकाएँ निभाईं। । सूर्यवंशी ने अपने बड़े ब्रेक को स्टार प्लस के सोप ओपेरा एक वीर की अरदास … वीरा (2012-15) में मुख्य भूमिका में लिया, जहाँ उन्होंने शीर्षक भूमिका निभाई। श्रृंखला में उनके प्रदर्शन ने उन्हें 2014 में एक भारतीय टेली अवार्ड नामांकित किया। वह कलर्स टीवी पर रियलिटी शो बिग बॉस 9 में प्रतियोगियों में से एक थीं और उन्हें 7 दिसंबर 2015 को बाहर कर दिया गया था। सूर्यवंशी ने भारतीय खेल रियलिटी टेलीविजन टीवी बॉक्स क्रिकेट में भाग लिया था लीग सीज़न I, मुंबई वारियर्स और सीज़न II के लिए खेला गया, मुंबई टाइगर्स के लिए खेला गया।

https://www.instagram.com/p/CCRCNOMDksi/

सूर्यवंशी ने मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के बैनर तले बनी गोविंदा और जलेबी के साथ गोविंदा और जलेबी के साथ दो फ़िल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया। संयोग से, सूर्यवंशी के पास दोनों फिल्मों की रिलीज़ की तारीख 12 अक्टूबर 2018 थी। सूर्यवंशी ने 18 जनवरी 2019 को रिलीज़ हुई फिल्म रंगीला राजा में गोविंदा के साथ मुख्य भूमिका निभाई।

https://www.instagram.com/p/B3hVyNujhYB/
सूर्यवंशी ने वी। क्रिएशन्स के बैनर तले तेलुगु फिल्म हिप्पी में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई, बतौर महिला मुख्य अभिनेत्री कृष्णन के.टी. नागराजन। आलोचकों ने फिल्म में सूर्यवंशी की भूमिका की सराहना की है, हेमंत कुमार ने मुख्य अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी को लिखा है, “वह अपनी भूमिका में अच्छी हैं और वह अकेली हो सकती हैं जिसने फिल्म में अपनी भूमिका को बहुत गंभीरता से लिया है। अपने परिचय दृश्य से लेकर चरमोत्कर्ष तक, वह अपनी बॉडी लैंग्वेज और अपने रवैये के लिए लगातार अच्छी है कि भूमिका की आवश्यकता है।”

tags: Digangana Suryavanshi, Seetimaarr, The Battle of Bhima Koregaon, Arjun Rampal

मीडिया संपर्क

Thanks and Regards,
Rima Mishra – 9643092184
Digangana’s Account Manager

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top