आप यहाँ है :

पहले ही दिन दमखम दिखाया अर्णव गोस्वामी के रिपब्लिक ने

वरिष्‍ठ पत्रकार अर्णव गोस्‍वामी के ‘रिपब्लिक टीवी’ने दावा किया है कि ‘स्टार इंडिया’ ) के विडियो ऑन डिमांड प्‍लेटफॉर्म ‘हॉटस्‍टार’ पर पहले दिन से ही उसने दर्शक संख्या के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कंपनी का कहना है कि अपनी लॉन्चिंग के एक दिन के भीतर ही हॉटस्‍टार पर रिपब्लिक टीवी के एक मिलियन से ज्‍यादा व्‍युअर्स हो गए हैं। यह पहला मौका है जब हॉटस्‍टार ने थर्ड पार्टी कंटेंट प्रोवाइडर के लिए अपने प्‍लेटफॉर्म को इस्‍तेमाल करने का मौका दिया है और इस पर न्‍यूज दिखाई जा रही हैं।

सिर्फ हॉटस्‍टार पर ही रिपब्लिक की पहुंच इतनी हो गई है कि इसने देश के टॉप 60 शहरों में दर्शक संख्या के मामले में अंग्रेजी के टॉप न्‍यूज चैनलों जैसे ‘टाइम्‍स नाउ’, ‘इंडिया टुडे’, ‘सीएनएन न्‍यूज18’ और ‘एनडीटीवी 24X7’ को पीछे छोड़ दिया है।’

‘रिपब्लिक टीवी’ द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि रिपब्लिक की व्‍युअरशिप, टाइम्‍स नाउ से 208 प्रतिशत, इंडिया टुडे से 229 प्रतिशत, सीएनएन न्‍यूज18 से 311 प्रतिशत और NDTV 24X7 से 254 प्रतिशत ज्‍यादा है। (as per TV BARC data within All India 1Mn+ towns including megacities for Sat, Apr 22 2017)

इस बारे में हॉटस्‍टार के सीईओ अजीत मोहन का कहना है, ‘यह काफी बेहतरीन शुरुआत है और डिजिटल इंडिया के युवाओं के लिए यह काफी सही माध्‍यम बन चुका है।’

वहीं, ‘रिपब्लिक टीवी’ के सीईओ विकास खनचंदानी ने कहा, ‘रिपब्लिक सबसे बड़ा और सबसे ज्‍यादा प्रभावशाली न्‍यूज प्‍लेटफॉर्म होगा। हम हॉटस्‍टार के साथ काम करके बहुत खुश हैं और ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक संख्या बढ़ाने पर ध्‍यान दे रहे हैं। शुरुआत में ही इतनी सफलता मिलने से हम बहुत रोमांचित हैं।’



सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top