ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

मामी फिल्म समारोह में दीपिका सुनाएगी अपनी कहानी

मुंबई में चल रहे मामी फिल्म समारोह में तीसरे दिन दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट जैसे सितारों का जमघट बांद्रा स्थित मेहबूब स्टूडियो में मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) में लगेगा। यहां पर न सिर्फ क्लासिक और समानांतकर सिनेमा देखने को मिलेगा बल्कि उन लोगों को सितारों से बात करने का मौका मिलेगा जो सितारे बनाते हैं।

समारोह के तीसरे दिन वरुण धवन मौजूद रहेंगे। वो अपने जीवन में आए बदलाव पर बात करेंगे। इस मौके पर दीपिका पादुकोण भी मौजूद रहेंगी।

सोनम कपूर भी स्टैंड अप कॉमिक सेशन रोहन जोशी के साथ रहेंगी। एक्टर ऋषि कपूर एक मास्टर क्लास भी लेंगे।

पिछले पांच सालों में बॉलीवुड में आए बदलावों पर आयुष्मान खुराना, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, कृति सनोन बात करेंगे। संगीतकारर प्रीतम अपने दस पसंदीदा गीत प्रस्तुत करेंगे। इसमें निर्देशक कबीर खान, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी परिचर्चा में शामिल होंगे। वहीं राजकुमार हिरानी, अभिजीत जोशी और नए लेखकों को मार्गदर्शन देंगे।

समारोह कि निदेशक अनुपमा चोपड़ा का कहना है ‘हमने कई सालों से ऐसा कुछ करने का सपना संजोया क्योंकि हमें लगा था कि ऐसे किसी माहौल को बनाया जाना चाहिए जहां पर बॉलीवुड को सेलिब्रेट किया जाए। यह एक महंगा काम था सो कभी हो नहीं हो पाया। यह हिन्दी सिनेमा का सेलिब्रेशन है। हमने इसके लिए बहुत काम किया है। लंबे समय से प्रतिभाओं को खोज रहे थे। मैं खुश हूं कि यह हो रहा है।’

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top