आप यहाँ है :

बाबा रामदेव ने कहा, मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार

योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि अपने गुरू बाबा शंकरदेव के लापता होने के मामले में वह नारको टेस्ट के लिए तैयार हैं। बाबा रामदेव ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बाबा शंकरदेव के लापता होने के बारे में उनसे लगभग एक घंटे तक पूछताछ की है और उन्हें पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया है।

बाबा रामदेव ने चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस पार्टी उन्‍हें बलात्‍कार, हत्‍या और ड्रग्‍स तस्‍करी के मामले में फंसाना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि उन पर कई बार दवाब बनाया गया कि वह कांग्रेस के ऊपर घोटालों, भ्रष्‍टाचार और काले धन के मुद्दे पर हमला न बोलें। अगर वह ऐसा करते रहेंगे तो उन्‍हें भी उनके खिलाफ कुछ करना होगा। इस बातचीत के दौरान उन्‍होंने कहा कि यह सब कुछ कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्‍व पर किया जा रहा है।

सीबीआई ने स्वामी रामदेव से उनके गुरु स्वामी शंकर देव का कथित रूप से अपहरण किये जाने के मामले की अपनी जांच के सिलसिले में पूछताछ की है। शंकर देव छह साल पहले हरिद्वार में सुबह की सैर पर निकलने के बाद लापता हो गये थे। जांच एजेंसी ने बाबा रामदेव से पिछले हफ्ते सीबीआई मुख्यालय में पूछताछ की गयी। सूत्रों ने बताया कि उनसे फिर पूछताछ की जा सकती है।

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top