आप यहाँ है :

फिल्म समारोह में मास्टर्स क्लास आयोजित करेगा बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो

भारत के एकमात्र ट्रेवलिंग फिल्म फेस्टिवल जेएफएफ के साथ बतौर नॉलेज पार्टनर भागीदारी!

नई दिल्लीः भारत के अग्रणी एक्टिंग स्कूलों में से एक बैरी जॉन एक्टिंग स्टूडियो (बीजेएएस), जिन्होंने शाहरूख खान, मनोज वाजपेयी, वरुण धवन, रिचा चड्ढा, दीया मिर्जा सहित कई अलूमनाई भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को दिये हैं ने भारत के एकमात्र ट्रेवलिंग फिल्म फेस्टिवल जेएफएफ के साथ बतौर नॉलेज पार्टनर हाथ मिलाया है। इस सहयोग के तहत बीजेएएस, जेएफएफ के दौरान मास्टर क्लास का आयोजन करेगा, जहां 16 शहरों में आयोजित किये जाने वाले इस फेस्टिवल में मास्टर क्लास के अन्तर्गत रजिस्टर्ड डेलीगेट्स को जाने-माने फैकल्टीज़ से एक्टिंग की बारीकियां सीखने का मौका मिलेगा। बीजेएएस के एक्टिंग प्रोफेशनल एक्टिंग के लाइव सत्र आयोजित करेंगे और फिल्म विद्यार्थियों, डेलीगेट्स व फिल्म उत्साहियों को जाने-माने फैकल्टी के समक्ष अपना जौहर दिखाने का मंच मिलेगा।

इस सहयोग के विषय में बताते हुए बैरी जॉन ने कहा, “अपनी तरह के अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त जागरण फिल्म फेस्टिवल से जुड़ कर हम उत्साहित हैं। यह समारोह का आठवां वर्ष है, पिछले सात वर्षों के दौरान इस फेस्टिवल ने आवाम को न केवल मनोरंजन प्रदान किया है बल्कि अच्छा व सशक्त कंटेंट भी दिया है और बीजेएएस अपने छात्रों को एक अंतरराष्ट्रीय मानक के लिए पेशेवर अभिनय के साथ महान सामग्री में योगदान करने के लिए तैयार करता है। ऐसे में भारत के विभिन्न क्षेत्रों में रचनाकारों और दर्शकों के जुड़ना उत्साहवर्द्धक हैं, हम सिनेमा की चर्चा – इसकी रचना और समाज पर इसका असर पर चर्चा का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक हैं।“

फिल्म फेस्टिवल के आधिकारिक प्रवक्ता ने सहयोग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हमारा प्रयास हमेशा अच्छी सामग्री बनाने और त्योहार में उपयुक्त पहल करने के लिए रहा है जो पूरे देश में दर्शकों के साथ जुड़ने में हमारी सहायता करता है। जागरण फिल्म महोत्सव के आठवें संस्करण में हमारे नॉलेज पार्टनर के रूप में बीजेएएस के साथ सहयोग करने के लिए हम बेहद रोमांचित हैं और हमें इस बात का विश्वास है कि दर्शकों को मास्टर क्लास का बहुत फायदा होगा और काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा।

ज्ञात हो, जेएफएफ का 8वां वर्ष होगा, जिसका सफर 1 जुलाई से दिल्ली से शुरू होगा और सितम्बर तक जारी रहते हुए 16 शहरों में आयोजित किया जायेगा जिनमें दिल्ली, कानपुर, लखनऊ, इलाहाबाद, वाराणसी, पटना, देहरादून, रांची, इंदौर, लुधियाना और मुंबई आदि प्रमुख हैं।



सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top