आप यहाँ है :

56 साल के हुए अमित शाह पर बरसी शुभकामनाएँ

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को 56 वर्ष के हो गए। जन्मदिन पर भाजपा के नेताओं और समर्थकों ने उन्हें बधाई दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित सभी शीर्ष नेताओं ने उनके जन्मदिन पर बधाई संदेश जारी करते हुए उन्हें राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित बताया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई संदेश में भाजपा को मजबूत बनाने में उनके योगदान का भी जिक्र किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा, जिस समर्पण और उत्कृष्टता से वह भारत की प्रगति में योगदान दे रहे हैं, उसे हमारा राष्ट्र देख रहा है। भाजपा को मजबूत बनाने के उनके प्रयास भी उल्लेखनीय हैं। ईश्वर उन्हें भारत की सेवा के लिए लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें।

1964 में जन्मे गृहमंत्री अमित शाह को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संगठन कौशल में निपुण बताया। उन्होंने कहा, राष्ट्रभक्ति, समर्पण, कर्मठता, संगठन कौशल में निपुण व करोड़ों भारतीयों के लिए प्रेरणास्रोत गृहमंत्री अमित शाह को उनके जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, केंद्रीय गृहमंत्री और कैबिनेट में हमारे साथी अमित शाह को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। वे देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूती देने में पूरे मनोयोग से काम कर रहे हैं। अपनी ²ढ़ इच्छाशक्ति और कर्मठता के लिए विख्यात अमितभाई दीघार्यु हों और उनका स्वास्थ्य हमेशा उत्तम रहे।

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके स्वस्थ और दीघार्यु जीवन की कामना की।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top