Tuesday, March 5, 2024
spot_img
Homeखेल की दुनियाभुवनेश्वर स्टिवर्ट स्कूल ने मनाया अपना 62वां वार्षिक खेलकूद समारोह

भुवनेश्वर स्टिवर्ट स्कूल ने मनाया अपना 62वां वार्षिक खेलकूद समारोह

भुवनेश्वर । हाल ही में भुवनेश्वर स्टिवर्ट स्कूल ने हर्षोल्लास के साथ अपना 62वां वार्षिक खेलकूद समारोह मनाया। समारोह के मुख्य अतिथि भुवनेश्वर मारवाडी सोसायटी के अध्यक्ष संजय लाठ अपनी पत्नी रीना लाठ के संग पधारकर अपने संदेश में स्कूल के बच्चों को स्कूल के प्रति आत्मीयता और कृतज्ञता का गुरुमंत्र दिया। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस बात का गर्व है कि वे भी भुवनेश्वर स्टिवर्ट स्कूल के छात्र रहे हैं।

उन्होंने बताया कि स्कूल के टीचर बच्चों को जिस अनुशासन,नैतिक जीवन मूल्यों तथा औपचारिक तथा अनौपचारिक ज्ञान की बात बताते हैं वे सभी बातें स्कूल के दिनों में बच्चों को अच्छी नहीं लगती हैं लेकिन वे ही बच्चे जब वास्तविक जीवन में प्रवेश करते हैं तब वे सारी बातें उन्हें जीवनोपयोगी तथा अच्छी लगने लगतीं हैं। आयोजित खेलकूद प्रतियोगिताओं के विजेताओं को मुख्य अतिथि संजय लाठ ने अपने हाथों से पुरस्कृत किया।स्कूल की प्राचार्य डॉ आर.आर सेनापति ने विद्यालय प्रबंधन की ओर से ,सभी छात्र-छात्राओं की ओर से तथा स्कूल के बच्चों के अभिभावकों की ओर मुख्य अतिथि संजय लाठ को सपत्नीक स्मृतिचिह्न,शॉल तथा पुष्पगुच्छ भेंटकर सम्मानित किया।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार