Thursday, February 22, 2024
spot_img
Homeधर्म-दर्शनभुवनेश्वर देवसर माता परिवार की ओर माताजी का मंगल पाठ आयोजित

भुवनेश्वर देवसर माता परिवार की ओर माताजी का मंगल पाठ आयोजित

भुवनेश्वर ः। स्थानीय तेरापंथ भवन में पहली अक्टूबर को भुवनेश्वर देवसर माता परिवार की ओर से माताजी का मंगल पाठ आयोजित हुआ। मंगलपाठ का शुभारंभ श्री गणेश वंदना से हुआ। स्थानीय भजन गायकी दल ने देवसर माता के दिव्य दरबार में अपनी अनेक सुमधुर गायकी की प्रस्तुति दी। आयोजन की ओर से सीए संजय अग्रवाल ने बताया कि यह आयोजन भुवनेश्वर जनपद के समस्त देवसर माता परिवार के सदस्यों के साथ साथ भुवनेश्वर जनपद के सभी के मंगलमय सुखी जीवन के लिए आयोजित किया गया है जिसमें कटक ,जटनी, पुरी और भुवनेश्वर के अनेक मां भक्त पधारकर मां का आशीर्वाद लिये और प्रसाद सेवन कर वापस लौटे।

गौरतलब है कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण काल में भी देवसर माता का मंगल पाठ भुवनेश्वर देवसर माता परिवार की ओर से सफलतापूर्वक आयोजित हुआ था।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार