ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट को गायकों की तलाश

दिल्ली। एशिया के सबसे बड़े बॉलीवुड म्यूजिक फेस्टिवल भुटानी ग्रुप प्रेजेंट्स माइक्रोमैक्स बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट पावर्ड बाइ हंगामा ने देश-व्यापी बीएमपी माइक्रोमैक्स वॉयस हंट की शुरूआत की है। इसके जरिये देश के सर्वश्रेष्ठ सिंगर्स की तलाश की जा रही है। बॉलीवुड म्यूजिक प्रोजेक्ट, इवेंट कैपिटल और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट की एक संयुक्त पहल है। इसका आयोजन नई दिल्ली में 25 और 26 मार्च 2017 को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम ग्राउंड्स में किया जायेगा।

इच्छुक प्रतिभागी अपने सोलो परफॉर्मेंस के वीडियोज 2 मार्च 2017 की आधी रात तक ऑनलाइन जमा करा सकते हैं। इसके बाद एक निर्णायक मंडल द्वारा प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट किया जायेगा। इन चुने गये प्रतिभागियों को दिल्ली एनसीआर, चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और मुंबई में लाइव ऑडिशन में बुलाया जायेगा। सोलो परफॉर्मेंस के लिये आवेदक की उम्र 13 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिये।

कोलकाता ऑडिशन 6 मार्च 2017 को होगा और उसके बाद 8 मार्च 2017 को चंडीगढ़ में ऑडिशन लिये जायेंगे। जयपुर में ऑडिशन 9 मार्च 2017 को, दिल्ली में 14 मार्च 2017 को और मुंबई में 15 मार्च 2017 को होंगे।

लाइव ऑडिशन्स में प्रतिभागियों को जजों के एक पैनल द्वारा जज किया जायेगा। प्रत्येक शहर से 4 प्रतिभागियों को ऑडिशन्स के फाइनल राउंड के लिये चुना जायेगा। फाइनल 20 प्रतिभागियों को मुंबई में लाइव ऑडिशंस से प्राप्त वीडियो फॉर्मेट में ऐडवायजरी पैनल द्वारा जज किया जायेगा। आखिर में जजेज द्वारा दो अंतिम विजेताओं का चुनाव किया जायेगा।

स्वरूप बनर्जी, सीईओ, इवेंट कैपिटल ने कहा, ‘‘बीएमपी के साथ हमने इस जरूरत को पूरा किया है कि भारत में शहरी युवा सिर्फ वैश्विक संगीत को ही नहीं सुनते हैं, बल्कि बॉलीवुड संगीत का भी समान रूप से आनंद उठाते हैं। इस देश में उपलब्ध प्रतिभायें काफी विविधतापूर्ण हैं और यदि हमने टैलेंट हंट की शुरूआत नहीं की होती, तो फेस्टिवल के लिए यह काफी हानिकारक होगा। बीएमपी वॉयस म्यूजिक हंट द्वारा बॉलीवुड की विभिन्न श्रेणियों में एक महिला और पुरूष गायक की तलाश की जा रही है। इसके प्रतिभागियों को फेस्टिवल में एक लाइव ऑडिएंस के सामने परफॉर्म करने का अवसर मिलेगा।‘‘

इस हंट के संबंध में विस्तृत जानकारी //bollywoodmusicproject.com/wp/ पर उपलब्ध है।

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top