आप यहाँ है :

कांस्य पदक विजेता प्रतीति व्यास का सम्मान

उदयपुर 19 मार्च , राष्ट्रीय अंतर विश्व विद्यालयी कयाकिंग एवं केनोइंग प्रतियोगिता में  काँस्य पदक विजेता उदयपुर शहर निवासी प्रतीति व्यास का  राजस्थान कयाकिंग एवं केनोइंग संघ द्वारा फतह सागर की पाल पर एक भव्य समारोह में शहर की पूर्व मेयर रजनी डांगी,महाराज जयसिंह डूंगरपुर एवं डॉ मोहन सिंह मेहता मेमोरियल ट्रस्ट के अध्यक्ष विजय एस  मेहता द्वारा सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर रजनी डांगी ने कहा कि शहर की प्रतिभाये जब आगे आती है तो इससे शहर का नाम विश्व पटल पर स्मरण किया जाता है।डांगी ने कहा की कयाकिंग में राजस्थान के इतिहास में यह पहला पदक है।

 कयाकिंग व केनोइंग संघ के उपाध्यक्ष चन्द्र गुप्त सिंह ने कहा  महज दो वर्ष पूर्व प्रारम्भ की गयी कयाकिंग में राष्ट्रिय स्तर पर पदक प्राप्त करना शहर के लिए गौरव पूर्ण उपलब्धि है।

 फतेहसागर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रतीति ने विस्वास दिलाया कि आनेवाले समय में वे स्वर्ण पदक की उम्मीद अपनी मेहनत  से करेंगी।

 इस अवसर पर उपस्थित अतिथियों ने वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिलीप सिंह का  कयाकिंग खेल को उदयपुर लाने एवं स्थापित करने व प्रशिक्षण की सुविधाये झुटाने में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए सफा बांध कर सम्मान किया गया। टीम के कोच कुलदीपक पालीवाल का भी माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर प्रतीति के माता पिता को भी सम्मानित लिया गया।

झील मित्र संस्थान के तेज शंकर पालीवाल ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि  उदयपुर में वाटर स्पोर्ट्स की  सम्भावनाये है ।  कार्यक्रम का संचालन  नन्द किशोर शर्मा ने किया।

 

प्रेषक

चन्द्रगुप्त सिंह चौहान

राजस्थान कयाकिंग एसोसिएसन , उदयपुर

.

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top