आप यहाँ है :

मुख्यमंत्री ने किया ‘विचार प्रवाह‘ का विमोचन

रायपुर। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जिला मुख्यालय राजनांदगांव में श्री गौतम पारख की पुस्तक ‘विचार प्रवाह‘ का विमोचन किया। उन्होंने लेखक श्री पारख के व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री पारख ने इस पुस्तक में अपने विचारों को बड़ी बेबाकी से प्रस्तुत किया है। श्री पारख में संत कबीर की तरह खरी-खरी बात कहने का साहस नजर आता है। लेखक सांसारिक जीवन में है और आजीविका के लिए व्यवसाय भी करते है लेकिन भीतर से उनका हृदय संन्यासी की तरह है।

उन्होंने श्री गौतम पारख को उनकी पुस्तक के प्रकाशन पर बधाई और शुभकामनाएं दी। इस मौके पर लेखक के बड़े भाई और बीस सूत्रीय कार्यक्रम समिति के उपाध्यक्ष श्री खूबचंद पारख ने भी समारोह को सम्बोधित किया। पुस्तक के सम्पादन में वरिष्ठ पत्रकार श्री सुशील कोठारी और वरिष्ठ शिक्षक श्री जी.एस. शर्मा ने सहयोग दिया। समारोह में लोकसभा सांसद श्री अभिषेक सिंह ने भी पुस्तक प्रकाशन पर लेखक श्री गौतम पारख को बधाई दी।

इस मौके पर नगर निगम राजनांदगांव के महापौर श्री मधुसूदन यादव, राज्य भंडार गृह निगम के अध्यक्ष श्री नीलू शर्मा, राज्य उर्दू अकादमी के अध्यक्ष श्री अकरम कुरैशी, राज्य समाज कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष श्रीमती शोभा सोनी, नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व अध्यक्ष श्री लीलाराम भोजवानी, राजगामी संपदा न्यास के अध्यक्ष श्री रमेश पटेल, राजगामी संपदा न्यास के पूर्व अध्यक्ष श्री संतोष अग्रवाल, राज्य अंत्यावसायी निगम के सदस्य श्री पवन मेश्राम और नगर निगम के सभापति श्री शिव वर्मा सहित बड़ी संख्या में प्रबुद्धजन उपस्थित थे।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top