आप यहाँ है :

सलमान खान के लिए कोकाकोला के दरवाजे बंद

शीतल पेय बनाने वाली प्रमुख कंपनी कोका कोला इंडिया की ओर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को झटका लगा है। कंपनी ने उनका करार रिन्यू (नवीनीकरण) करने से इन्कार कर दिया है। करार पिछले महीने समाप्त हो गया था। यानी अब वह कंपनी के ब्रांड थम्स-अप के विज्ञापन में नहीं दिखेंगे। वह पिछले चार वर्षों से इसके ब्रांड एंबेसडर थे।

उद्योग जगत के सूत्रों की मानें तो कंपनी ने उनकी जगह युवा अभिनेता रणवीर सिंह को लिया है। इस संबंध में जब कोका कोला इंडिया से संपर्क किया गया तो उसने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया।

हालांकि एक सूत्र ने बताया कि कंपनी प्रॉडक्ट ब्रांड इमेज को यंग बनाए रखना चाहती है, लेकिन सलमान उसमें फिट नहीं बैठ रहे, क्योंकि वह 50 साल के हो चुके हैं। इसी कारण यंग अभिनेता रणवीर सिंह को चुना है।

सलमान थम्स-अप के विज्ञापन के लिए पांच करोड़ रुपये सालाना लेते थे। वह हाल ही तब विवादों में आए थे, जब उड़ी हमले के बाद उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने की हिमायत की थी। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं हैं।

मालूम हो, कोका कोला ने थम्स-अप के विज्ञापन के लिए अक्षय कुमार को बदलते हुए अक्टूबर, 2012 में सलमान को ब्रांड एंबेसडर बनाया था। इससे पहले सलमान 2000 में भी इसके लिए विज्ञापन कर चुके थे।



सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top