आप यहाँ है :

कूपन दुनिया ने रफ्तार.इन से हाथ मिलाया

CouponDunia.in  ने कूपन को हिंदी में प्रचारित करने के लिए  हिंदी वेबसाइट Raftaar.in से हाथ मिलाने की घोषणा की है। इस समझौते के बाद रफ्तार के उपभोक्‍ता इसके होम पेज पर‘कूपन टैब’ के द्वारा इसके योजनाओं की जानकारी हासिल कर सकेंगे।  इसके अलावा दर्शक मोबाइल, शिक्षा, सौंदर्य,, फैशन,रिचार्ज, खेल और यात्रा में से कूपन की विविध सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे।  ऐसे में कूपन उन्‍हें उस वेबसाइट के बारे में बताएगी जहां से खरीदारी कर वे पैसे बचा सकते हैं।
 
इस समझौते के बारे में CouponDunia.in  के संस्‍थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी  समीर परवानी ने कहा, ‘भारत में विभिन्‍न क्षेत्रीय भाषाए हैं और इस प्रकार वहां की स्‍थानीय भाषा पर पकड़ बनाकर छोटे कस्‍बों और शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई जा सकती है। इस समझौते के द्वारा हमारा उद्देश्‍य ज्‍यादा से ज्‍यादा हिंदी भाषी क्षेत्रों में अपनी पहुंच बनाना है और उन्‍हें डिजिटल शॉपिंग के फायदों से परिचित कराना है।
 
Raftaar.in के श्री  सुरजीत सिंह ने कहा, ‘अभी तक ऑनलाइन शॉपिंग की पहुंच अंग्रेजी में पकड़ रखने वाले लोगों में ज्‍यादा है। इन दिनों स्‍मार्टफोन पर भी ऑनलाइन शॉपिंग का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी और ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल ने लोगों की इस जरूरत को समझकर उन पर काम करना शुरू कर दिया है और उन्‍हें हिंदी में बेस्‍ट ऑनलाइन ऑफर देना शुरू कर दिया है। रफ्तार ने  कूपन के कंटेंट को ज्‍यादा से ज्‍यादा सुविधाजनक बनाने के लिए उसे हिंदी में अनुवादित करने के लिए अपनी Natural Language Processing (NLP) ती खूबी का इस्‍तेमाल किया है। 

.

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top