आप यहाँ है :

लॉस एंजेलिस में चमकेंगे सितारे -ड्रीम टीम

अमेरिका की धरती अगस्त में कुछ और जगमगाने वाली है जानते हैं क्यों ? चलिए बता देती हूँ , प्रिया (PRIA) हैदर प्रोडक्शन के पुरू कौल स्टार प्रमोशन के राजेंद्र सिंह के साथ मिल कर ड्रीम टीम नाम से एक शो अगस्त में लाने वाले हैं, जिसमे बहुत से सितारे भाग लेने वाले हैं l एक जगह इतने सितारों का जमघट कम ही देखने को मिलता हैl अब आप सोच रहे होंगे कौन -कौन आने वाला है?

ये सितारे हैं, आदित्य रॉय कपूर ,कट्रीना कैफ ,करन जौहर ,परिणिती चोपड़ा ,वरुण धवन ,बादशाह ,आलिया भट्ट ,सिद्धार्थ मल्होत्रा। ये शो अमेरिका में मात्र पांच शहरों में होने वाला है। इस शो का प्रारम्भ अगस्त १२ को हूस्टन टेक्सस से होने वाला है, इसके बाद १३ अगस्त को सन जोसे, १९ अगस्त को शिकागो ,२० अगस्त को लॉस ऐँजेलिस और २१ अगस्त को न्यू यॉर्क में होने वाला हैl

लॉस ऐँजेलिस में इस शो को सुपर /डिलन एंटरटेनमेंट लाने वाले हैं हिंदी मीडिया से बात करते हुए ,इतने बड़े शो को करवाने में मुख्यतः कौन कौन सी तैयारियां करनी पड़ती हैं, तो सुपर /डिलन इंटरटेनमेंट के एक प्रमोटर ने कहा कि सबसे पहले किस जगह शो करवाना है ये देखना है क्योंकि जब शो बड़ा हो तो हॉल भी अच्छा होना चाहिए उसकी पार्किंग भी अच्छी होनी चाहिए। ऐसे शो अकेले तो कराये नहीं जा सकते इसमें बहुत से लोगों का सहयोग रहता हैl हमारी एक टीम है हम सब मिल कर काम करते हैं हमारी टीम में “मै “कोई नहीं है सभी “हम “है। टिकट छपवाने से ले कर प्रचार करने तक बहुत से काम हैं।

ऐसे शो करवाने में परेशानियाँ क्या आती है पूछने पर बताया कि छोटी मोटी परेशानियां तो हो ही जाती हैं पर जब हम कुछ करना चाहते हैं और कर नहीं पाते तो बहुत दुःख होता है जैसे आपको बताऊँ हम चाहते हैं कि टिकट के दाम को कम से कम रखा जाये पर बड़े शो की कीमत ज्यादा होती है फिर जैसा कि हमने कहा हॉल भी बड़ा होना चाहिए। ये जो बड़े हॉल है इनके अलग से अपने खर्चे होते हैं जिससे हॉल मंहगा होता जाता है। हम तो चाहते हैं कि चार साल तक के बच्चों को फ्री रख जाये पर हॉल वालों का कहना होता है कि २ साल से ऊपर के बच्चे का टिकट होना चाहिए यहाँ हमारे हाथ बंध जाते हैं।

बड़े हॉलों के नियम होते हैं कि टिकटमास्टर से ही टिकट बेचे जाएँ यहाँ से टिकट खरीदने पर हर टिकट पर वो २०% लेते हैं इससे आपको टिकट के दाम अधिक देने पड़ते हैं ये भी हमको सोचना पड़ता है। कुछ लोग पूछते हैं कि आप वरिष्ठ नागरिकों और विद्यार्थियों के लिए टिकट के दामों में छूट क्यों नहीं रखते हैं? हम रखना चाहते हैं पर कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल करने लगते हैं अपने नाम से बहुत से अन्य लोगों की भी टिकट लेने लगते हैl इन सभी परेशानियों के बाद भी हमारी टीम पूरी कोशिश करती है कि टिकट का दाम कम से कम रखा जाये इस बार भी हमने टिकट के दाम शो के हिसाब से कम रखें हैl हम चाहते हैं कि से अधिक लोग आएं और शो का आनंद ले। हम इतना जरूर कह सकते हैं आप निराश नहीं होंगे बहुत ही अच्छा शो हैl ये ऐसा शो होगा जिसको आप बहुत दिनों तक याद रखेंगे।

संपर्क
Rachana Srivastava
Los Angeles, CA
Ph: 940-595-5927
http://rachana-merikavitayen.blogspot.com/

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top