Tuesday, March 5, 2024
spot_img
Homeजियो तो ऐसे जियोपुराने गीत की धुन पर बुजुर्ग झूम उठेः कुर्ला पुलिस स्टेशन की...

पुराने गीत की धुन पर बुजुर्ग झूम उठेः कुर्ला पुलिस स्टेशन की एक अनूठी पहल

कुर्ला पुलिस स्टेशन की ओर से क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों के लिए ‘ वरिष्ठ का सम्मान यहीं शान’ के आदर्श वाक्य के साथ एक स्नेह संमेलन का आयोजन किया गया। कुर्ला पश्चिम स्थित कच्छी वीसा हॉल में आयोजित संगीत कार्यक्रम में हर गीत की सराहना की गई और बुजुर्ग पुराने गीतों की धुन पर झूम उठे।

वरिष्ठ नागरिकों के मार्गदर्शन के लिए वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रवींद्र होवाले के साथ-साथ पुलिस निरीक्षक बालकृष्ण घाडीगाँवकर एवं अन्य अधिकारी द्वारा गुलाब देकर सभी नागरिकों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में सर्वप्रथम सभी नागरिकों का स्वास्थ्य पूछा गया। साथ ही इस उम्र में उन्हें होने वाली शारीरिक और मानसिक समस्याओं के बारे में पूछकर उनका सही मार्गदर्शन किया। सूचना का अधिकार कार्यकर्ता अनिल गलगली ने वरिष्ठ नागरिक अन्ना प्रभुदेसाई का स्वागत किया। साथ ही 72 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक दिलीप सराटे मास्टर का जन्मदिन मनाया गया। साज और आवाज़ के आयोजक और गायक अशरफ खान के नेतृत्व में अजिता मेस्त्री, मकबूल खान, मिलिंद धोत्रे, मयूर रोडगे, जितेंद्र सायगांवकर, अभिजीत पवार, प्रवीण इस टीम ने मराठी और हिंदी भाषाओं में अद्भुत पुराने गीतों का प्रदर्शन किया। संचालन चेतन कोरगांवकर ने किया। इस मौके पर वीरचंद विसारिया, गणेश चिकने, रघुनाथ वाघमारे, लखु पटेल, राजेश शेट्टी, डेनीयल त्रिभुवन मौजूद रहे।

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -spot_img

वार त्यौहार