आप यहाँ है :

कोटा में पहली बार पत्रकारों के प्रतिभावान बच्चों, वयोवृद्ध माता पिता का सम्मान होगा

पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे कोटा जिला इकाई की अनूठी पहल पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे के तत्वावधान में कोटा संभागीय मुख्यालय पर 28 जुलाई को पहली बार समस्त पत्रकार संगठनों के पत्रकारों का पारिवारिक स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया जावेगा। समारोह में
कोटा संभाग में पत्रकारों के प्रतिभावान बच्चों एवं उनके वयोवृद्ध माता पिता का सम्मान किया जाएगा। यह निर्णय पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूूजे हाल ही में आयोजित बैठक में निर्णय लिया गयाा।

आईएफडब्ल्यूजे के जिला अध्यक्ष कमल शर्मा ने बताया कि बताया कि विभिन्न समाज एवं विभिन्न संगठन अपने-अपने समाज के लोगों एवं संगठनों से जुड़े लोगों एवं प्रतिनिधियों के लिए सामाजिक सरोकारों के तहत गतिविधियां करते रहते हैं किंतु पत्रकार जो सदैव परहित में अपना कर्म कर ते रहते है ऐसे में उनके होनहार प्रतिभावान बालक बालिकाओं का सम्मान करने का पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे कोटा जिला इकाई ने निर्णय लिया।

जिलाध्यक्ष शर्मा ने बताया कि जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के समस्त संगठनों के पत्रकार साथियों के बालक बालिकाओं जिनका विगत वर्ष के दौरान मेडिकल में ,आईआईटी में सलेक्शन हुआ है तथा 5वी, 8वीं, 10वीं एवं 12वीं में 75 फ़ीसदी से अधिक अंक प्राप्त किए हैं ऐसे प्रतिभावान बालक बालिकाओं को कोटा में सम्मान प्रदान किया जावेगा ।

पत्रकार अपने प्रतिभावान बालक बालिकाओं की मार्कशीट, प्रमाण पत्र एवं दो फोटो पत्रकार संगठन आईएफडब्ल्यूजे के कोटा बूंदी बारा तथा झालावाड़ के जिला अध्यक्षों को तथा कोटा शहर में जिला कोषाध्यक्ष राम सिंह पवार, के कार्यालय छावनी रेलवे बुकिंग के ऊपर 15 जुलाई तक आवश्यक रूप से जमा करने का आग्रह किया। बैठक में पत्रकार हरिमोहन मेहरा राम सिंह पवार विनोद शर्मा पवन भावसार अशोक गौतम विक्रम सिंह समेत पत्रकार गण उपस्थित रहे।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top