आप यहाँ है :

‘हिंदोस्तां हमारा’ के जरिए झलकेगा देश के लिए जज्बा..

नई दिल्ली। देश का दर्द, देश की खुशी, देश का जज्बा देश की खूबसूरती, देश के बहुत सारे रंगों को लेकर राजधानी दिल्ली में ‘हिंदोस्तां हमारा’ नाम का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम 20 जनवरी को दिल्ली के आईटीओ स्थित राजेंद्र भवन में आयोजित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में देश भर के 26 ऐसे लोगों को ‘हिंदोस्तां हमारा’ सम्मान से सम्मानित किया जा रहा है,जिनकी कोशिशों में देश का जज्बा दिखाई पड़ता है और समाज के लिए रोशनी नजर आती है। इस अवॉर्ड को पाने वालों की सूची में समाचार4मीडिया डॉट कॉम के संपादकीय प्रभारी अभिषेक मेहरोत्रा भी शामिल हैं।

गैरसरकारी संस्था आर्थिक पहल मंच के लिए वरिष्ठ टीवी पत्रकार अमर आनंद इस कार्यक्रम को आयोजित कर रहे हैं। अमर आनंद का कहना है कि ये समारोह गीत संगीत से भरपूर होगा। अलग सामाजिक संस्थाओं, रचनात्मक और सामाजिक अभिरुचि वाले अफसरों और पत्रकारों के संहयोग से इसकी रूपरेखा तैयार की गई है।

टीवी चैनल ‘प्राइम न्यूज’ इसका टीवी पार्टनर, दैनिक लोकसत्य प्रिंट पार्टनर और समाचार4मीडिया वेब पार्टनर है। गीत संगीत की संस्था दिल्ली म्यूजिकल सोसायटी आरोही इस समारोह का म्यूजिक पार्टनर है। टीवी एंकर गरिमा सिंह अमर आनंद के साथ-साथ इस समारोह में सूत्रधार की भूमिका में हैं।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top