ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

सुधीर चौधरी पर मैने झूठे आरोप लगाए थेःरवि मुतरेजा

कांग्रेस के पूर्व सांसद नवीन जिंदल द्वारा दायर मामले में गवाह रवि मुतरेजा ने ‘जी न्‍यूज’ (Zee News) के ग्रुप एडिटर सुधीर चौधरी पर लगाए गए आरोपों से किनारा कर लिया है। मुतरेजा का कहना है कि उसके द्वारा लगाए गए आरोप सही नहीं थे और वह एक राजनेता के दबाव में आकर लगाए गए थे। इस मामले में अब दिल्‍ली हाई कोर्ट ने मामले की समग्र जांच कराने की जरूरत पर जोर दिया है। बताया जाता है कि यदि ये सिद्ध हो जाता है कि नवीन जिंदल ने झूठे आरोप लगाए थे तो झूठा मामला दर्ज करने के मामले में शिकायतकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

इस मामले में सुधीर चौधरी के वकील ने कोर्ट को बताया कि जांच के दौरान जिस गवाह रवि मुतरेजा के बयान रिकॉर्ड किए गए थे, उसने पुलिस को पत्र लिखकर अपने आरोपों को झूठा बताया है।

गौरतलब है कि इस मामले में सुधीर चौधरी ने गवाह के बयानों के आधार पर मामले की दोबारा जांच की मांग की थी। सुधीर चौधरी का कहना था कि गवाह पर नवीन जिंदल के दबाव में आरोप लगाए गए थे। गौरतलब है कि वर्ष 2012 में ‘जी न्‍यूज’ के एडिटर सुधीर चौधरी और समीर अहलूवालिया के खिलाफ नवीन जिंदल ने जबरन उगाही का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप था कि दोनों ने उनके खिलाफ टीवी पर आपत्तिजनक बातें प्रसारित कीं और इसे रोकने के लिए धन की मांग की। तब से यह मामला कोर्ट में चल रहा था।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top