आप यहाँ है :

एन्‍टरटेन्‍मेंट की रात @9 लिमिटेड एडिशन में करिश्‍मा ने खुलासा किया, बॉडीगार्ड में छाया को अपनी आवाज दी

बॉलीवुड की ब्‍यूटी करिश्मा कपूर और अनुभवी कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य कलर्स ‘एंटरटेनमेंट की रात @9 लिमिटेड एडिशन अपने बीच की शानदार ऑफ-स्क्रीन दोस्‍ती का खुलासा करने के लिए बिल्‍कुल तैयार हैं। सुस्पष्ट रूप में अपनी बात कहने के शो के फार्मेट के अनुरूप, करिश्मा ने खुलासा किया, “मैं फिल्म, बॉडीगार्ड में छाया की आवाज़ थी। यह मेरी आवाज़ थी जो फिल्म में सलमान के किरदार को परेशान करती थी।”

उन्होंने यह भी कहा, “सलमान करीना की तुलना में मेरे अधिक करीब है, हमने बहुत लंबे समय से रिलेशनशिप रखा है। सलमान के लिए, करीना एक छोटी बहन की तरह है और वह अभी भी उसे एक बच्चा मानता है।”

जब उनसे पूछा गया कि वह किस तरह की फिल्में करना पसंद करेगी, तो उसने कहा, “मैं सभी नंबर 1 फिल्मों में अभिनय करने के बाद, मैं मम्मी नंबर 1 का हिस्सा बनना चाहूंगी, बशर्ते अगर कोई उसे बनाता है। यह फिल्म हरेक मां की भूमिका का वर्णन करेगी और मुझे उसका हिस्‍सा बनने में खुशी होगी। अभी के लिए, मैं अपने बेटे और बेटी के साथ काफी अच्‍छा समय बिता रही हूं, मेरी बेटी मेरी फैशन क्रिटिक का भी काम करती है। मैं यह भी बताना चाहूंगी कि हम एक-दूसरे के कपड़े भी पहन लेते हैं।”



सम्बंधित लेख
 

Back to Top