आप यहाँ है :

इन्दौर के पत्रकार महेन्द्र बापना का दुःखद निधन

इन्दौर। शहर के वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र बापना का सोमवार की शाम एक वाहन दुर्घटना में निधन हो गया । वे अपने पीछे पत्नी और दो पुत्री सहित भरापूरा परिवार छोड़ गए हैं। पिपलियाहाना चौराहे पर एक आयशर वाहन ने उनके वाहन को जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद उन्हें एमवाय अस्‍पताल में दाखिल किया गया लेकिन सिर में गंभीर चोट और अधिक रक्तस्त्राव के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। वे 30 वर्षों में पत्रकारिता में सक्रिय थे और क्षेत्र के वरिष्ठ और अनुभवी क्राइम पत्रकारों में उनका नाम सबसे ऊपर था। बाफना जी बेहद सक्रिय पत्रकार थे। कई सालों तक रिपोर्टिंग की, जिसमें उन्हें श्रेष्ठ पत्रकारिता के पुरस्कार भी मिले। शहर की नब्ज पर हमेशा उनका हाथ रहता था। वे हमेशा अपनों की मदद करने में आगे रहते थे।

सूचना मिलते ही भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री जीतू पटवारी, विधायक रमेश मेंदोला सहित प्रिंट-इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार, विभिन्न दलों के कार्यकर्ता सहित अनेक नेता तथा उनके शुभचिंतक अस्‍पताल पहुंच गए थे। उनके निधन पर लोकसभा अध्‍यक्ष सुमित्रा महाजन, मुख्‍यमंत्री कमलनाथ, सांसद ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की है।

वहीं सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर संवेदना जताई। सीएम ने कहा- इंदौर के बेबाक और जुझारू पत्रकार महेंद्र बाफना का एक वाहन दुर्घटना में दुखद निधन का समाचार बेहद स्तब्ध करने वाला है।

परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में व परिजनों को यह असहनीय दुःख सहन करने का संबल प्रदान करे।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top