आप यहाँ है :

इनोवेटिव एसी सर्विसेज जो भारत के घरों को ठंडा और सुरक्षित रखता है

इंटरप्रेन्योर वेदांग खेतावत भारतीय कस्टमर्स को अपने घरों में आराम से विश्वसनीय, पारदर्शी और सस्ती एसी ऑर्डर सेवा देने में मदद करने के लिए एक मिशन पर हैं। उनका नया वेंचर 999services.com एसी सेवाओं की सब्सक्रिप्शन के साथ कस्टमर्स को सशक्त बनाता है जो सब्सक्रिप्शन लेने वाले परिवारों को पूरे साल ठंडा रखेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात, 999services.com अपने सभी कॉन्ट्रैक्टर्स का बैक ग्राउंड पूरी तरह से चैक करके घर के मालिकों को सुरक्षित रखता है। घर के मालिक 999services.com से एसी सब्सक्रिप्शन की सेवाओं के साथ इस पर पूरी तरह से भरोसा कर सकते है। वे अपनी क्वालिटी सर्विस और रिपेयर्स करने के लिए पूरे वर्ष एक ही कांट्रेक्टर के साथ काम करेंगे।

999services.com रूरल इंडिया से लेकर देश भर के उपभोक्ताओं को मूल्यवान सेवाएं प्रदान कर सकता है। इसके लिए वह एडवांस टेलेकम्युनिकेशन्स को धन्यवाद देता है. कोई भी इंटरनेट का इस्तेमाल करते हुए आसानी से ऑनलाइन जा सकता है और 999services.com से अपनी एसी सेवा को शेड्यूल कर सकता है। अपॉइंटमेंट बुक करने के बाद, घर के मालिकों को यह पता चल जाएगा कि उनके एसी यूनिट की सर्विसिंग कौन करेगा और एसी तकनीशियन कब पहुंचेंगे। यह कस्टमर्स को उनके घरों में आने वाले तकनीशियन के बारे में सूचित करके सुरक्षा का एक अतिरिक्त स्तर प्रदान करता है और अविश्वसनीय कॉन्ट्रैक्टर्स से आने वाले फ़्रस्ट्रेशन को समाप्त करता है।

999services.com अपने कस्टमर्स की एसी की हर छोटी-बड़ी जरूरतों को पूरा करने में मदद कर सकता है। वे रीफर्बिश्ड एसी यूनिट बेचते हैं, जो पुरानी एसी यूनिट को फेंकने या ब्रांड न्यू एसी खरीदने की तुलना में काफी अधिक टिकाऊ है। 999services.com की सभी एसी यूनिट्स स्थानीय हैं, जो गुणवत्ता को सुनिश्चित करती हैं और अनावश्यक प्रदूषण और कचरे से वातावरण को बचाती हैं जो AC और उसके पार्ट्स के साथ विदेशों से आता है।

999services.com अप्रैल 2020 में वैश्विक महामारी के दौरान लॉन्च किया गया था और कंज्यूमर्स से आज तक इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। कंपनी का एक यूनिक स्ट्रक्चर है जो कॉन्ट्रैक्टर्स के एक नेटवर्क पर निर्भर है जो माइक्रो-इंटरप्रेन्योर के रूप में काम करते हैं और अपने क्षेत्रों में विशेष रूप से कार्य करते हैं।

वेदांग कहते हैं, “मैं एयर कंडीशनर के माहौल में बड़ा हुआ हूँ और अपने पारिवारिक व्यवसाय में उन्हें मैनेज करने और मेंटेनेस रखने में समय बिताया। महामारी ने मुझे माइक्रो-इंटरप्रेन्योर और वेंडर्स के लिए संभावनाएं पैदा करने के लिए प्रेरित किया। मैं जानता था कि भारत में एसी सेवाएं प्रदान करने का एक बेहतर तरीका है। मैं लंबे समय से भारत में सभी क्षेत्रों में सस्ती, विश्वसनीय एसी सेवाएं लोगों तक पहुंचाने उनकी आवश्यकता को पूरा करने के अवसर के लिए उत्साहित हूं, जिनमें रूरल क्षेत्र भी शामिल हैं।”

इसका सब्सक्रिप्शन 6, 12 , 24 महीने और वन टाइम के लिए उपलब्ध है। कोई भी जिसके पास इंटरनेट और एसी यूनिट है वह 999services.com से सेवा के लिए साइन अप कर सकता है। अधिक जानने के लिए उनकी वेबसाइट पर जाएं।

लिंक- 999services.com

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top