आप यहाँ है :

जगदीश चन्द्रा के फर्स्ट इंडिया न्यूज़ ने दिखाया दम

क्षेत्रीय चैनलों की दुनिया का बड़ा नाम है जगदीश चंद्रा। क्षेत्रीय चैनल को नंबर वन पॉजिशन पर कैसे पहुंचाते हैं, वे इस कला में माहिर है। चाहे ईटीवी रहा हो या जी समूह के रीजनल चैनल, जगदीश चंद्रा के नेतृत्व में खूब झंडे गाड़े गए हैं। अब यही प्रदर्शन दोहराया है अपने नए चैनल ‘फर्स्ट इंडिया न्यूज’ के लिए।

राजस्थान से लॉन्च हुए इस चैनल ने अब पूरे प्रदेश पर अपना परचम लहरा दिया है। चाहे रेटिंग्स की बात हो, या फिर लोकप्रियता की। चैनल ने अपने दमदार कंटेंट के जरिए घर-घर में जगह बना ली है।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे के हाथों 4 जून,2018 को फर्स्ट इंडिया न्यूज की री-लॉन्चिंग से धमाकेदार शुरुआत हुई थी। होटल मैरिएट में हुए री-लॉन्चिंग कार्यक्रम के बारे में टेलिविजन इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि राजस्थान में पिछले 5-7 वर्षों में इतनी जबरदस्त रीलॉन्चिंग किसी दूसरे न्यूज चैनल की नहीं हुई। इस रीलॉन्चिंग समारोह में न्यायिक से लेकर प्रशासनिक व औद्योगिक जगत कीकई हस्तियाँ मौजूद थी।

चैनल ने प्रदेशभर में 422 संवाददाताओं की बड़ी टीम के साथ ‘सबसे पहले, सबसे तेज’ के स्लोगन को गति देते हुए री-लॉन्चिंग के दूसरे सप्ताह में ही चैनल ने एक नया इतिहास रच दिया है। शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण, चैनल की कवरेज हर आम मुद्दे को प्रभावशाली तरीके से दिखा रही है, ऐसे में विधानसभा चुनाव के इंतजार कर रहे राज्य के लोगों को अपनी बात कहने के लिए एक प्लेटफॉर्म मिला है, जिसे वे हाथों-हाथ ले रहे हैं।

साभार- http://samachar4media.com/ से



सम्बंधित लेख
 

Back to Top