Saturday, July 20, 2024
spot_img
Homeफ़िल्मी-गपशप'आज़म' में दिखेगा जिम्मी शेरगिल का नया अवतार, 19 म‌ई को रिलीज...

‘आज़म’ में दिखेगा जिम्मी शेरगिल का नया अवतार, 19 म‌ई को रिलीज होगी श्रवण तिवारी निर्देशित फ़िल्म

अपराध जगत की परतें उधेड़ती धमाकेदार फ़िल्म ‘आज़म’ में अभिनेता जिम्मी शेरगिल का एक नया और अनदेखा अंदाज नजर आएगा. फ़िल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें जिम्मी शेरगिल का लुक बहुत प्रभावित करता हैं फ़िल्म में जिम्मी शेरगिल के अलावा अभिमन्यु सिंह और इंद्रनील सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे.

बीएमएक्स मोशन‌ पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और डीबीएक्स मोशन फ़िल्म एलएलपी की प्रस्तुति ‘आज़म’ मुम्बई अंडरवर्ल्ड के काले चेहरे को उजागर करती है और अपराध जगत की तह में जाकर माफियाओं के क्रूर चेहरों को दिखाती है. श्रवण तिवारी निर्देशित और टी. बी. पटेल द्वारा निर्मित ‘आज़म’ में विवेक घमांडे, गोविंद नामदेव, रज़ा मुराद, सयाजी राव शिंदे, अली ख़ान, अनंग देसाई , शिशिर शर्मा , संजीव त्यागी और मुश्ताक ख़ान भी सशक्त भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

हाल ही में रिलीज़ किया गया ‘आज़म’ का मोशन पोस्टर अंडरवर्ल्ड की स्याह दुनिया की डरावने अक्स को प्रस्तुत करता है जिसमें एक्शन, रहस्य और रोमांच का भरपूर तड़का है. क्राइम थ्रिलर फ़िल्में देखने‌ के शौकीन लोगों को ‘आज़म’ ज़रूर पसंद आएगी. फ़िल्म को लेकर अभी से लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है.

फ़िल्म‌ ‘आज़म’ में अपने किरदार को लेकर जिम्मी शेरगिल कहते हैं, “फ़िल्म में मैं शहर के सबसे ताक़तवर डॉन नवाब खान के निकटतम करीबी जावेद का रोल निभा रहा हूं. जावेद का किरदार बेहद जटिल किस्म का है जिसमें नकारात्मक का अक्स भी देखने को मिलेगा. मुझे इस किरदार की मानसिकता और मनोदशा को पर्दे पर पेश करते हुए काफ़ी मज़ा आया.”

‘आज़म’ के निर्देशक श्रवण तिवारी कहते हैं, “मैंने इस फ़िल्म को पूरी शिद्दत के साथ बनाया है और यह फ़िल्म मेरे जीवन की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्म है. एक सशक्त कहानी को रोमांचक अंदाज़ में पेश करने को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं. फ़िल्म में अपराध की दुनिया के साथ-साथ रहस्य और रोमांच की भी झलक देखने को मिलेगी. हमने इस फ़िल्म को बनाने में खूब मेहनत की जो दर्शकों को रोमांच से भर देगी.”

19 म‌ई, 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही आज़म’ रहस्य और रोमांच से भरपूर फ़िल्म है जो अंत तक आपको बांधे रखेगी. फ़िल्म माफिया डॉन नवाब खान द्वारा छोड़ी गई उत्तराधिकार की लड़ाई की पृष्ठभूमि पर बनी है जो अपने पांच साथियों के माध्यम से शहर को नियंत्रित और लोगों में खौफ पैदा कर उन पर राज करता है.

फ़िल्म में दिखाया गया है कि नवाब के बेटे क़ादर अपने पिता के कारोबार के जायज वारिस होते हैं, मगर वो अपने गुर्गे जावेद के कहने पर अपने पिता के तमाम साथियों को एक-एक कर खत्म करने की योजना बनाते हैं. लेकिन क़ादर की यह साजिश नाकाम साबित होती है क्योंकि उनके गिरोह के सदस्य गैंग वॉर को लेकर अपनी अलग योजना पर काम कर रहे होते हैं. इस सबके बीच शहर के डीसीपी जोशी शहर में गैंगवार को रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास करते हैं.

फ़िल्म का संगीत दुर्गा नटराज ने दिया है तो वहीं फ़िल्म के गीत नवाब आरज़ू ने लिखे हैं. फ़िल्म का पार्श्व गीत करण कुणाल ने दिया है और फ़िल्म के एक्शन डायरेक्टर नीरज मिश्रा हैं. फ़िल्म के छायांकन की जिम्मेदारी रंजीत साहू ने निभाई है तो वही फ़िल्म का संपादन और स्क्रीनप्ले का श्रेय श्रवण तिवारी को जाता है. कॉस्ट्यूम डिजाइनर मोनिका श्रीवास्तव है तो वहीं प्रोडक्शन हेड विशाल माल है.

गौरतलब है कि ‘आज़म’ दर्शकों के लिए एक ऐसा सिनेमाई अनुभव साबित होने वाला है जिसे दर्शक हमेशा याद रखेंगे । जिम्मी शेरगिल की मुख्य भूमिका वाली यह फ़िल्म 19 म‌ई को देशभर के सिनेमाघरों में‌ रिलीज़ होगी. आप भी फ़िल्म को अपने नज़दीकी सिनेमाघर में जाकर ज़रूर देखें । सोनी पिक्चर्स रिलीजिंग इंटरनेशनल फ़िल्म आज़म को देशभर में डिस्ट्रिब्यूट करेंगी ।

AAZAM.mp4

Warm Regards,
Ashwani Shukla
Altair Media
Public Relation
Cell: (+91) 9892236954
Skype: ashwinskl
Connect: LinkedIn | Facebook | Twitter

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार