आप यहाँ है :

फूहड़ता और मूर्खताओं से भरा कपिल शर्म शो बंद होगा

कॉमेडी और हँसी मजाक के नाम पर चल रहा कपिल शर्मा का फ्लाप शो लगातार फ्लाप होता जा रहा है। सोनी चैनल के ‘द कपिल शर्मा शो’ का स्तर और लोकप्रियता दोनों लगातार गिर रही है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े के चलते दिनोंदिन कपिल की मुश्किलें बढ़ रही हैं और अब सोनी टीवी की तरफ से कपिल को अल्टीमेटम मिला है. कपिल को चैनल ने एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि इस दौरान वो अपने कॉमेडी शो को फिर से ट्रैक पर ले आएं नहीं तो उनका और उनके शा का पत्ता काट दिया जाएगा.

इस महीने यानि अप्रैल में कपिल शर्मा के इस शो का रिनुअल होना था और इसके लिए तकरीबन 106 करोड़ रुपए की डील थी, लेकिन शो की लगातार गिरती टीआरपी और लोकप्रियता को देखते हुए शायद इसे आगे ना बढ़ाया जाए. यानि अगर एक महीने के अंदर कपिल शर्मा फिर से अपने शो को ट्रैक पर नहीं ला पाए तो उनका शो बंद हो सकता है.

शो के कालाकारों द्वारा शो से बॉयकाट करने के बाद कपिल ने अपने शो की लोकप्रियता को बचाए रखने के लिए कुछ नए कलाकारों का सहारा लिया गया, लेकिन वह भी फ्लॉप साबित हुआ. इस बार भी कपिल ने बिना सुनील के ही शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन वे इस बार भी फेल रहे. लाख कोशिशों के बाद भी वह डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, नानी और चंदू चायवाले के बिना दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए सदस्यों के साथ शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ तालमेल में कमी और खराब कॉमिक टाइमिंग के चलते 10 मिनट तक कोशिश करने के बाद भी वह दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके और उन्हें शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी.

कपिल शर्मा को शो में नए कॉमेडियंस की एंट्री से भी खास फायदा नहीं मिल रहा है. पिछले सप्ताह प्रसारित किए गए दोनों एपिसोड दर्शकों को पसंद नहीं आए. यू-ट्यूब पर इन एपिसोड्स की व्यूवरशिप में काफी गिरावट देखी गई वहीं बड़ी संख्या में दर्शकों ने इन एपिसोडों को नापसंद भी किया.

कपिल और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में लाइव शो करने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट से भारत वापस लौट रही थी. फ्लाइट में कपिल ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी. टीम के सदस्यों ने कपिल से पहले खाना शुरू कर दिया, जिससे कपिल को गुस्सा आ गया और वह टीम के सदस्यों के साथ बदसलूकी करने लगे. जब सुनील ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो कपिल ने उन पर अपना जूता फेंक दिया और उन्हें काफी बुरा-भला भी कहा था।

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top