ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

किरण बेदी की नातिन ने किरण बेदी की नींद उड़ाई

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें 12-13 साल की लड़की खुद को किरण बेदी की नातिन बता रही है। लड़की ने खुद का नाम मेहर बारुछा बताया है, जो किरण बेदी की बेटी की बेटी है। सेल्फी वीडियो में लड़की आरोप लगा है कि पुड्डुचेरी की राज्यपाल और पूर्व पुलिस अधिकारी किरण बेदी अपने रसूख का इस्तेमाल कर उसके पापा और उनके दोस्तों को परेशान कर रही है। लड़की कह रही है, नानी हम आपके साथ नहीं रहना चाहते, फिर आप क्यों हमारे साथ जबरदस्ती कर रही हैं? वीडियो घर में बनाया गया है और लड़की ने अपने पिता को भी दिखाया है जो दूसरे कमरे में बैठे नजर आ रहे हैं। (नीचे देखें पूरा वीडियो)

meher ruzbeh bharucha नामके यूट्यूब अकाउंट से 31 मार्च 2019 को यह वीडियो अपलोड किया गया है। अब वीडियो यह फेसबुक और ट्विटर पर चल रहा है और लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लड़की कह रही है कि वो अपने पिता के साथ खुश है। उसका कहना है, मैं और डैडी, आपके (किरण बेदी) के साथ रहना नहीं चाहते हैं। हम आपसे दूर रहना चाहते हैं। मुझे शर्म आती है कि मैं डॉ. किरण बेदी की नातिन हूं। जब मैंने आपको बताया कि किस तरह मां ने डैडी को चप्पलों से पीटा था, तब आपने कहा था कि यह पति-पत्नी के बीच की बात है, मुझे इससे दूर रहना चाहिए। नानी…आज आप पुलिस में अपनी ताकत का उपयोग क्यों कर रही हैं? मुझे किसी ने किडनैप नहीं किया है। मैं अपने पापा के साथ हूं।

नेशनल हेराल्ड हाउस खाली नहीं करेगी कांग्रेस, दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर SC का स्टे
यह भी पढ़ें

ट्विटर पर यह वीडियो सबसे पहले दीपिका भारद्वाज ने पोस्ट किया। दीपिका ने खुद को स्वतंत्र पत्रकार और फिल्म मेकर बताया है। इसी तरह अन्य यूजर्स भी किरण बेदी के खिलाफ कमेंट्स कर रहे हैं।

इस बारे में डेक्कन क्रॉनिकल अखबार ने किरण बेदी से बात करने की कोशिश की। अखबार के मुताबिक, किरण बेदी ने व्हाट्सएप पर जवाब दिया है कि यह केस अब बंद हो चुका है। मुझे लगता है कि कोर्ट ने यू-ट्यूब को भी नोटिस जारी किया है और बच्ची से कहा कि वह अपने अकाउंट से वीडियो हटा ले। मैंने कोर्ट का आदेश नहीं देखा है। लेकिन अपने वकील को बता दिया है। इसलिए मेरी रिएक्शन की कोई जरूरत नहीं है। मामले में बच्ची शामिल है, इसलिए यह और भी गंभीर हो जाता है। मुझे नहीं पता, अभी इस पर क्या कमेंट करना चाहिए।

किरण बेदी की बेटी का नाम साइना हैं, जिनकी शादी एक लेखक से हुई है। साइना सामाजिक कार्यकर्ता हैं और उन्होंने अपनी माँ पर एक टीवी सीरियल भी बनाया है।

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top