आप यहाँ है :

चलती गाड़ी में लूट मचाने वाले पैंट्रीकार वालों पर प्रभु की टेढ़ी नज़र

ट्रेन में यात्रा के दौरान पैंट्रीकार के वेंडर ने एक यात्री से ज्यादा रुपये ले लिए। नाराज यात्री ने तुरंत रेलमंत्री सुरेश प्रभाकर प्रभु को ट्वीट कर जानकारी दी। प्रभु ने ट्वीट का जवाब दिया और इसी माध्यम से अफसरों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

रेलमंत्री का ट्वीट सीधे झांसी रेल मंडल के अफसरों को मिलते ही हड़कंप मच गया। जब तक अफसरों को जानकारी मिलती, जब तक ट्रेन झांसी से रवाना हो गई थी। इसके बाद अफसरों ने ट्रेन में चल रहे मैनेजर को कार्रवाई के निर्देश दिए।

पीड़ित यात्री विशाल रस्तोगी के मुताबिक, मुंबई से चलकर लखनऊ जाने वाली ट्रेन 12107 मुंबई-लखनऊ सुपर फास्ट एक्सप्रेस के कोच S-3 की बर्थ 56 पर वह लखनऊ के लिए यात्रा कर रहे थे। भोपाल से ट्रेन निकलने बाद उन्होंने नाश्ता मंगाया। इसी बीच वेंडर ने उनसे दर से ज्यादा रुपये ले लिए। इसको लेकर उनकी वेंडर से बहस भी हुई, लेकिन वह झगड़ा करके चला गया। इसके बाद उन्होंने सीधे रेलमंत्री श्री सुरेश प्रभु को ट्वीट कर घटना की जानकारी दी।

रेलमंत्री तक मैसेज पहुंचने के बाद इसकी जानकारी सीधे मुख्यालय से लेकर झांसी मंडल के अफसरों तक पहुंची। मैसेज आते ही अफसरों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अफसरों के निर्देश पर टीम सीधे स्टेशन पहुंची, लेकिन जब तक झांसी स्टेशन से रवाना हो चुकी थी। इसके बाद तुरंत ट्रेन के मैनेजर से संपर्क कर उसे कार्रवाई के लिए कहा गया।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top