ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

अर्णव गोस्वामी से जुड़े मेजर गौरव

अर्णव गोस्वामी के नए वेंचर ‘रिपब्लिक’ से आर्मी के जानकार माने जाने वाले मेजर गौरव आर्य डिफेंस व स्ट्रैटजी के एडवाइजर के तौर पर ‘रिपब्लिक’ में शामिल हो गए हैं। । उन्होंने 15 मार्च से दिल्ली से अपना कार्यभार संभाल लिया है।

मेजर (रिटायर्ड) गौरव आर्य ने इंडियन आर्मी के कुमाऊं रेजिमेंट के साथ काम किया है। वे इंडियन डिफेंस फोर्सेज, नेशनल सिक्योरिटी, पाकिस्तान, कश्मीर, कट्टरपंथी इस्लाम और आतंकवाद पर लिखते रहते हैं। वे देश के सिपाहियों के हितैषी भी हैं और अकसर टीवी चैनलों पर चर्चा के दौरान उनके विचारों में ये झलकता है। वह एक सार्वजनिक वक्ता भी हैं।

मेजर आर्य को ‘रिपब्लिक’ पर डिफेंस व स्ट्रैजटी से जुड़े एक शो के लिए लाया गया है।

मेजर आर्य की नियुक्ति के मौके पर ‘रिपब्लिक’ के फाउंडर अर्णव गोस्वामी ने कहा, ‘गौरव और मैं, एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। हमारा मानना है कि देश को अधिक ईमानदार और प्रत्यक्ष मीडिया की जरूरत है। मेरी तरह वह भी बातों को स्पष्ट तौर पर कहते हैं। जैसे-जैसे हम लॉन्चिंग की ओर बढ़ रहे हैं, उनका ‘रिपब्लिक’ से जुड़ना बहुत ही अच्छा है।

वहीं अपनी नई भूमिका को लेकर गौरव आर्य का कहना है कि, ‘सेना की कहानी को एक सैनिक की दृष्टि से ही बताया जाना चाहिए। देश की सुरक्षा जरूरी आयामों में से एक है और वहीं दूसरे आयामों पर भी बात होनी चाहिए।’ उन्होंने आगे कहा, ‘रिपब्लिक’ से जुड़कर मैं बेहद खुश हूं। यह समान विचारधारा वाले लोगों का एक संघ है, जो पहले देश को प्राथमिकता देता है।’

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top