आप यहाँ है :

मनोज जोशी बनेंगे अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में चाणक्य नाटक से दुनिया भर में चर्चित मनोज जोशी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका निभाएँगे फिल्म में जहां विवेक ओबेरॉय को मोदी की भूमिका निभा रहे हैं वहीं जशोदाबेन के किरदार के लिए बरखा बिष्ट का चयन किया गया है।

बकौल मनोज जोशी, बहुत खुशी है कि मुझे अमित शाह के रोल के चुना गया है। जब प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने मुझे यह रोल ऑफर किया तो मैंने एक पल भी नहीं सोचा और हामी भर दी। यह मेरे करियर का सबसे दिलचस्प रोल होने वाला है।

वहीं निर्माता संदीप सिंह का कहना है, यह फिल्म के सबसे अहम रोल में से एक है और मुझे लगता है कि मनोज जोशी से बेहतर कोई नहीं हो सकता। मनोज एक शानदार अभिनेता हैं और मैंने जब उन्होंने यह रोल ऑफर किया तो उन्होंने तत्काल हामी भर दी। वे ऊर्जावान अभिनेता हैं और हर रोल के लिए बहुत मेहनत करते हैं। उम्मीद है अमित शाह की भूमिका में दर्शक उन्हें पसंद करेंगे। फिल्म में अन्य भूमिकाओं के लिए अब तक बोमन ईरानी, सुरेश ओबेरॉय, जरिन वहाब, दर्शन कुमार और भक्त बिष्ट को फाइनल किया जा चुका है। फिल्म का पहला पोस्टर 23 जनवरी को जारी हुआ था।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top