आप यहाँ है :

मारवाड़ी सम्मेलन की गाजियाबाद शाखा का पदस्थापन समारोह

गाजियाबाद। दिल्ली प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की गाजियाबाद शाखा का पदस्थापन समारोह होटल दिल्ली सीजल्स, सूर्यनगर में आयोजित किया गया जिसमें दिल्ली प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष श्री पवन कुमार गोयनका एवं महामंत्री श्री राजकुमार मिश्रा  मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। गाजियाबाद शाखा के अध्यक्ष श्री राजेश जालान एवं महामंत्री श्री शशि खेमका ने अतिथियों का स्वागत किया। 

नई शाखा के पदाधिकारियों के चयन पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए श्री पवन कुमार गोयनका ने दिल्ली और एनसीआर में मारवाड़ी समाज के सुदृढ़ संगठन की आवश्यकता पर बल दिया और कहा कि मारवाड़ी समाज दिल्ली और एनसीआर में अपनी जनकल्याणकारी, सांस्कृतिक एवं सामाजिक गतिविधियों के लिए तत्पर हो। 
इस अवसर पर श्री राजकुमार मिश्रा ने कहा कि मारवाड़ी समाज के लोगों ने अपनी प्रतिभा और मेहनत के जरिये हर क्षेत्र में कामयाबी हासिल की है। श्री मिश्रा ने सम्मेलन के द्वारा दिल्ली और एनसीआर में संचालित गतिविधियों की जानकारी दी। 

गाजियाबाद शाखा के अध्यक्ष श्री राजेश जालान ने बड़ी संख्या में उपस्थित मारवाड़ी भाइयों का स्वागत करते हुए कहा कि आप लोगों ने मारवाड़ी समाज को एकजुट करने का जो बीड़ा उठाया है, उसके निश्चित ही सकारात्मक परिणाम आयेंगे। उन्होंने कहा कि मारवाड़ी समाज ने अनेक क्षेत्रों में सफलता हासिल की है, लेकिन वह राजनीति के क्षेत्र में पीछे है। समाज को एकजुटता के साथ इस क्षेत्र में आगे आना चाहिए। श्री जालान ने गाजियाबाद ने प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित करने, वृद्धों के जीवन को खुशहाल बनाने एवं महिला उत्थान के कार्यक्रमों को बड़े पैमाने पर आयोजित करने का संकल्प किया। 

शाखा के नवनिर्वाचित महामंत्री श्री शशि खेमका ने राष्ट्र के निर्माण में मारवाड़ी समाज के योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि हमारे समाज ने देश के कोने-कोने में जाकर उन क्षेत्रों का विकास किया, अनेक जनकल्याणकारी वृहद योजनाओं को आकार दिया। सेवा और परोपकार के कार्यों में एक अलग पहचान बनायी है। गाजियाबाद में भी सम्मेलन अनेक योजनाओं को हाथ में लेकर सामाजिक जागृति के उपक्रम करेगा। 

इस अवसर पर शाखा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का अभिनंदन किया गया। श्री ललित गर्ग, श्री राजेश गुप्ता, श्री ओम जालान, श्री मनीष जालान, श्री सुरेश अग्रवाल आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। 

 प्रेषकः
(बरुण कुमार सिंह)
311-312, देविका टावर्स
चंद्रनगर, गाजियाबाद-201011
मो. 9968126797

फोटो परिचयः 
दिल्ली प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष श्री पवन कुमार गोयनका सम्मेलन की गाजियाबाद शाखा के पदस्थापन समारोह को संबोधित करते हुए।

.

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top