Saturday, June 15, 2024
spot_img
Homeखबरें''धुआँ धुआँ'' को लाखों लोगों ने पसंद किया

”धुआँ धुआँ” को लाखों लोगों ने पसंद किया

हालिया रिलीज़ हुए सॉन्ग ”धुआँ धुआँ” ने रिलीज़ के साथ ही अच्छे खासे व्यूज पाने शुरू कर दिए हैं। इसे दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है । विदित हो कि गीत के रिलीज़ के अभी 72 घण्टे से भी कम समय हुआ है और व्यूज लगभग 2 मिलियन के आसपास पहुँच गया है । इस रिस्पॉन्स से इस गीत से जुड़े सभी कलाकार व तकनीशियन के बीच हर्ष की लहर दौड़ गई है । उम्मीद यही है कि अगले कुछ ही दिनों में इस सॉन्ग को और बेहतर व्यूज मिलेंगे और यह जल्द की व्यूज के मामले में कीर्तिमान स्थापित करेगी ।

ज़ी म्यूज़िक प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए प्रणव वत्स लिखित सॉन्ग ”धुआँ धुआँ” में आवाज दिया है नकास अज़ीज़ ने वहीं संगीत से सजाया है विवियन रिचर्ड ने । वहीं इस सॉन्ग में आश्रम फेम त्रिधा चौधरी ने अपने नृत्य कला से बेहतरीन शमाँ बांध दिया है जिनके साथ नज़र आ रहे हैं प्रणव वत्स । दर्जनों फिल्मों व वेब सीरीज़ में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी त्रिधा चौधरी ने इस गीत के हर स्टेप को , हर रिदम के साथ साथ अपने कदमताल मिलाए हैं । वहीं उनका बखूबी साथ दिए हैं प्रणव वत्स । अब देखना यह है की आने वाले समय मे प्रणव वत्स और त्रिधा चौधरी पर फिल्माए गए इस वीडियो सॉन्ग का रिस्पांस कैसा रहता है ।

”धुआँ धुआँ” वीडियो अल्बम के निर्माता विनोद पालीवाल ,अनवर शेख और वृन्दा भंडारी है। वीडियो में प्रणव वत्स के साथ आश्रम फेम बॉलीवुड अभिनेत्री त्रिधा चौधरी हैं। प्रणव व त्रिधा के इस जोड़ी को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने को प्रसिद्ध गायक नकाश अज़ीज़ ने गाया है, गीत प्रणव वत्स ने लिखे हैं, विवियन रिचर्ड द्वारा खूबसूरती से संगीतबद्ध, देव थापे द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, देव थापे और ऋषि कुमार द्वारा निर्देशित, डीओपी अंकित मिश्रा और रवि पालीवाल हैं, मनोज मगर द्वारा संपादित, क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं श्रुति शुक्ला, कास्टिंग डायरेक्टर निखिल चौधरी, प्रोजेक्ट डिजाइनर संतोष कुमार सोनू हैं। गाने को विनोद पालीवाल, अनवर शेख और वृंदा भंडारी ने कनिशा फिल्म्स क्रिएशन और वी बी इवेंट्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

https://www.instagram.com/p/Cr2kPyLBTYF/

https://www.instagram.com/p/Cr2xB61OHEK/
https://www.facebook.com/prannav7/videos/215405171247916

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार