आप यहाँ है :

मूवी नाउ का दिवाली धमाका ब्लॉक बस्टर फिल्मों के साथ !

हॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दिवाली डे स्पेशल-बूम बूम ब्लास्ट में पूरे दिन दिखाई जाएंगी

मुंबई। दिवाली के दिन, मूवीज नॉऊ 3 नवंबर, 2013 को पूरा दिन एक्शन से भरपूर हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों का शानदार अनुभव मिलेगा। मूवीज नॉऊ ने दिवाली डे स्पेशल-बूम बूम ब्लास्ट में पूरा दिन 11 बजे से ये सुपरहिट फिल्में दिखाने का प्रबंध किया है।

इन फिल्मों में कुंग फू से लेकर भविश्कालीन फिल्में तक शामिल हैं और मूवीज नॉऊ सभी प्रकार के फिल्म दर्शाएगा और बूम बूम ब्लास्ट से हॉलीवुड प्रषंसकों को कभी ना भूलने वाला अनुभव दिलाएगा! इसलिए इस धमाकेदार दिन को मनाने के लिए तैयार रहिए!

 

हम सभी ने जैकी चैन की फुर्ती और तेज मूवमेंट्स को देखा है पर अब हम उन्हें जेडेन स्मिथ को भी वहीं षिक्षा देते हुए देखेंगे, जिस कला के लिए वे जाने जाते हैं। देखिए कैसे जेडेन स्कूल में अपनी खिंचाई करने वालों का कैसे मुकाबला करता है और अपने आप को मजबूत बनाता है। अब देखना होगा कि क्या इस पर लगाया गया दांव सही बैठेगा और वह चीन में सबसे मुश्किल कुंग फू चैम्पियनशिप का खिताब जीत पाएगा? इसलिए कराटे किड ना चूकें जो कि एक मार्शल आर्ट ब्लॉकबस्टर है जिसने पूरी दुनिया में 358 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

 

अगर आपको भविष्यकालीन फिल्में भाती हैं तो एक्स-मैन लास्ट स्टैंड और राइज ऑफ द प्लेनेट ऑफ एप्स आपके लिए पूरी तरह से बना हैं। देखिए उन म्यूटेंट्स को सबसे बड़ी लड़ाई में आमने सामने होते है जब मानव उनके लिए एक स्थायी समाधान ढूंढ़ लेता है एक्स-मैन लास्ट स्टैंड में। इस सीजन में ये एकमात्र संघर्ष नहीं है जिसे आप देख पाएंगे। देखिए मानवजाति को वानरजाति से संघर्ष करते हुए! ये आंदोलन एक ऐसी चीज से जन्मा है जिसें मस्तिष्क की मरम्मत अपने आप करने के लिए डिजाइन किया गया था। देखिए राइज अॉफ द प्लेनेट अॉफ द एप्स! जे उसी आविष्कार का परिणाम है। इन दो प्रजातियों के अपने अस्तित्व को बचाने में कौन सफल रहेगा? इन दोनों सुपरहिट ब्लॉकबस्टर्स को देखिए और अपने सवालों के उत्तर पाएं।

हार्ड कोर एक्शन से आगे बढ़ते हुए अन्नोन आपको रोमांचित करने के लिए तैयार है। उस समय आपके साथ क्या होगा जब आप कोमा से जागे और आपको पता चले कि आपकी पहचान ही चोरी कर ली गई है?देखिए लियम नीसन को एक बेहद सनसनीखेज सस्पेंस ड्रामा-अन्नोन में।

 

.

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top