आप यहाँ है :

भारत के पूर्व चुनाव आयुक्त नेपाल की चुनाव आयुक्त से शादी करेंगे

भारत के पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त एस वाई कुरैशी और नेपाल की मौजूदा चुनाव आयुक्त इला शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। टेलिग्राफ में छपी एक खबर के मुताबिक कुरैशी और शर्मा पिछले साल मेक्सिको में हुए एक कॉन्फ्रेंस में मिले थे।

‘मनी इन पॉलिटिक्स’ इस मुद्दे पर सितंबर 2015 में मेक्सिको में एक कॉन्फ्रेंस हुई थी जिसमें 69 साल के कुरैशी और 49 साल की इला शर्मा पहली बार मिले थे। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। हालांकि कुरैशी इस मुद्दे पर बात करने से कतरा रहे थे लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि उन दोनों के बीच ‘व्यक्तिगत संबंध’ है।

कुरैशी ने यह भी कहा कि इससे पहले भी दो बार उन लोगों ने शादी करने की कोशिश की थी लेकिन किसी न किसी वजह से हर बार शादी में देर होती रही। ऐसे में अब उन्होंने शादी को ‘काल्पनिक’ बता दिया। टेलिग्राफ की मानें तो कुरैशी और शर्मा दोनों को अपने परिवार की तरफ से कुछ विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

1971 बैच के आईएएस ऑफिसर कुरैशी का पत्रकार हुमरा कुरैशी से तलाक हो चुका है। जबकि इला शर्मा गोरखपुर यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्र हैं। 15 साल पहले माओवादी हमले में शर्मा के पति का निधन हो गया था।

साभार- टेलीग्राफ से

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top