आप यहाँ है :

13 सितंबर को मुंबई मध्य रेल्वे लोकल पर मेगा ब्लॉक

मेन लाइनः
मुलुंड-माटुंगा अप स्लो लाइन पर सुबह 11.15 बजे से दोपहर 3.15 बजे तक
सुबह 10.41 बजे से दोपहर 3.12 बजे तक ठाणे से छूटनेवाली अप स्लो लाइन की सभी सेवाएं मुलुंड-माटुंगा स्टेशनों के बीच अप फास्ट लाइन पर चलाई जाएगी तथा मुलुंड, भांडुप, विक्रोली, घाटकोपर, कुर्ला एवं साय स्टेशन पर रुकेगी और माटुंगा से अप स्लो लाइन पर चलाई जाएगी।
अप स्लो लाइन की सेवाएं नाहूर, कांजुरमार्ग तथा विद्याविहार स्टेशनों पर उपलब्ध नहीं रहेगी। इन स्टेशनों के यात्रियों को भांडुप, विक्रोली तथा कुर्ला स्टेशन होकर यात्रा करने की अनुमति है।

सुबह 10.08 बजे से दोपहर 2.42 बजे तक छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से छूटने वाली डाउन फास्ट लाइन की गाडियॉं अपने संबंधित हाल्ट के अलावा घाटकोपर, विक्रोली, भांडुप तथा मुलुंड स्टेशन पर रुकेगी और अपने गंतव्य स्टेशन पर 20 मिनट देरी से पहुंचेगी।

सुबह 10.46 बजे से दोपहर 3.28 बजे तक ठाणे से छूटने वाली अप फास्ट लाइन की गाडियॉं अपने संबंधित हाल्ट के अलावा मुलुंड, भांडुप, विक्रोली, घाटकोपर तथा कुर्ला स्टेशन पर रुकेगी और अपने गंतव्य स्टेशन पर 15 मिनट देरी से पहुंचेगी।

सुबह 11.00 बजे से दोपहर 5.00 बजे तक छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से छूटने वाली/पहुंचनेवाली स्लो गाडियॉं अपने गंतव्य स्टेशन पर 10 मिनट देरी से पहुंचेगी।

हार्बर लाइनः
कुर्ला – मानखुर्द अप एवं डाउन हार्बर लाइन पर सुबह 11.00 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक
सुबह 10.23 बजे से दोपहर 3.01 बजे तक छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से पनवेल/बेलापुर/वाशी हेतु छूटनेवाली डाउन हार्बर लाइन की सेवाएं एवं सुबह 10.20 बजे से दोपहर 3.04 बजे तक पनवेल/बेलापुर/वाशी से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस हेतु छूटनेवाली अप हार्बर लाइन की सेवाएं निरस्त रहेगी।फिर भी मेगा ब्लॉक के दौरान हार्बर लाइन पर छत्रपति शिवाजी टर्मिनस – कुर्ला तथा मानखुर्द-पनवेल सेक्शन पर स्पेशल लोकल गाडियॉं चलाई जायेगी।

हार्बर लाइन के यात्री सुबह 10.00 बजे से दोपहर 4.00 बजे तक ट्रान्सहार्बर लाइन तथा मेन लाइन होकर यात्रा कर सकते है।

ब्लाक के परिणाम स्वरूप अन्य दिनों की तुलना में उपनगरीय गाडियों में अधिक भीड-भाड हो सकती है। यात्रियों से अनुरोध है कि वे लोकल गाडियों के फुट-बोर्ड, रूफ टॉप एवं खचा-खच भरी लोकल मे यात्रा न करे। यात्रियों से अनुरोध है कि वे इस असुविधा के लिए रेल प्रशासन को सहयोग दें।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top