आप यहाँ है :

नागिन 3के नए किरदार अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और रजत टोकस

कलर्स का लोकप्रिय अलौकिक थ्रिलर सीरिज नागिन और एक दिलचस्‍प सीजन के साथ जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर आकर दर्शकों को मोहित करने वाला है। नागिन का तीसरा सीजन सम्‍मोहक होगा और इसमें टेलीविजन इंडस्‍ट्री के कुछ पापुलर नामों में से शामिल कलाकार, जैसे करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी जैसे गुस्‍सैल सांपों के रूप में देखे जाएंगे।

समकालीन और आधुनिक विषय पर आधारित, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी लाल-हरे और लाल परिधान में सजी-संवरी होती हैं और वे सर्प-कन्‍या के

रूप में

 

शानदार दिखती हैं। न केवल ये महिलाएं अपने सर्प अवतार में अद्भुत दिखती हैं बल्कि नागिन के सभी प्रशंसकों के लिए आनन्दित होने का और एक कारण है। टेलीविज़न के चुस्‍त-दुरुस्‍त कलाकार रजत टोकस, जिन्‍होंने पहले सीज़न में एक नेवले की भूमिका निभाई थी, काया बदलने वाले सांप के रूप में इस सीजन में भी नागिन में शामिल होने के लिए बिल्‍कुल तैयार हैं।

 

रजत टोकसहमारे टेलीविजन स्क्रीन पर अब तक पहले नहीं देखे गए लुक में वापस आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, “रजत बिल्‍कुल तराशी गई काया पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शो में अपनी भूमिका के लिए, उन्होंने इस चुस्‍त-दुरुस्‍त काया को हासिल करने के लिए उचित आहार और फिटनेस रूटीन का पालन किया।”

अपनी भूमिका पर टिप्पणी करते हुए करिश्मा तन्ना ने कहा, “नागीन एक बहुत ही लोकप्रिय टेलीविजन सीरिज है और मैं यह रोल पाकर वाकई खुश हूं। मैं कलर्स प

रिवार के साथ फिर से मिलने का इंतजार कर रही हूं। नागिन का तीसरा अनुक्रम दर्शकों को दिल थामकर बैठने के लिए मजबूर कर देगा। ”

अनीता हसनंदानी कहती हैं, “यह रोल उस रोल से कुछ अलग है जो मैंने पहले किया है और मैं भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले अलौकिक शो – नागिन का हिस्सा बन कर बहुत अधिक खुश हूं।‘’

इस अद्भुत स्टार कास्ट और उनके करिश्माई लुक के साथ हम आशा करते हैं कि नागिन 3 का यह सीजन भी पूर्व के सीजनों की तरह स्‍टोरीलाइन में रोमांचित कर देने वाले मोड़ों के साथ दर्शकों की दिलचस्‍पी बनाए रखेगा।

मीडिया संपर्क
Shailesh K. Nevatia
# 9716549754
**

image_pdfimage_print


Get in Touch

Back to Top