ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

अब आप हिन्दुस्तान अखबार को पढ़ने के साथ ‘सुन भी’ सकते हैं

अब आप हिन्दुस्तान अखबार को पढ़ने के साथ ‘सुन भी’ सकते हैं। दरअसल, एचटी मीडिया ग्रुप डिजिटल के अलग स्वरूप पॉडकॉस्ट के लिए एचटी स्मार्टकास्ट लेकर आया है। बता दें कि पॉडकास्ट, डिजिटल दौर के रेडियो की तरह हैं। ये इस्तेमाल करने में भी काफी आसान हैं।

एचटी स्मार्टकास्ट की खासियत है कि इसे सभी लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। यानी, इसमें सभी लोगों के लिए उनकी पसंदीदा सामग्री मिलेगी। इसमें एचटी मीडिया के सभी वेंचर्स द्वारा स्पेशल तौर पर तैयार पॉडकास्ट उपलब्ध होंगे।

कुछ पॉडकास्ट मौजूदा मुद्दों पर अंग्रेजी और हिंदी में ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ और ‘हिन्दुस्तान’ के पत्रकारों द्वारा होस्ट किए गए हैं, वहीं दूसरी ओर मिंट के बिजनेस एक्सपर्ट इसमें पर्सनल फाइनेंस, पॉलिसी और इंडस्ट्री पर पॉडकॉस्ट होस्ट करेंगे| फीवर और रेडियो नशा के मशहूर आरजे एंटरटेनमेंट और बॉलिवुड पर पॉडकास्ट पेश करेंगे।

इस बारे में एचटी मीडिया ग्रुप के चीफ बिजनेस ऑफिसर रमेश मेनन का कहना है कि पॉडकास्ट लॉन्च करने के पीछे का उद्देश्य कंटेंट को ज्यादा से ज्यादा प्लेटफॉर्म पर फैलाना है। एचटी स्मार्टकास्ट के पॉडकास्ट, पॉडकास्टिंग ऐप्स एप्पल, स्पॉटिपाई, जियो सावन, गाना, कास्टबॉक्स आदि पर उपलब्ध हैं।

साभार – समाचार4मीडिया से

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top