आप यहाँ है :

एनएसयूआई ने पकोड़े तलकर राष्ट्रीय बेरोज़गारी दिवस मनाया

नेशनल स्टूडेंट युनियन आफॅ इंडिया (एनएसयूआई) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर पकोड़े बेचकर राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस मनाया।

रायसीना रोड स्थित एनएसयूआई मुख्यालय के सामने एनएसयूआई के तमाम कार्यकर्ताओं ने ठेला लगाकर एवं पकोड़े तलकर मोदी सरकार को यह संदेश दिया की आपके राज में युवा बेरोज़गारी के कारण पकोड़े तलकर अपना गुजारा कर रहे है।

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीरज कुंदन जी का कहना है कि आज़ाद भारत के इतिहास में आज पहली बार किसी प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर युवा राष्ट्रीय बेरोज़गारी दिवस मनाने के लिए मजबूर है। भारत में बेरोज़गारी 45 वर्षो मे सबसे ज्यादा है लेकिन मोदीजी के अनुसार सब चंगा है।

आज भारत के युवाओं ने राष्ट्रीय बेरोज़गारी दिवस मना कर मोदी सरकार को चुनौती दी है कि अगर मोदीजी आप युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेंगे तो इस देश का युवा आपको सत्ता से दूर करने मे बिल्कुल भी देर नही करेंगा।

श्री नीरज कुंदन जी के के अनुसार मोदीजी हर महीने मन की बात करते है लेकिन कभी भी बेरोज़गारी की बात नही करते क्योकी वह सिर्फ अंबानी-अडानी के मन की बात करते है छात्र एवं युवाओं के मन की बात नही करते है।

लोकेश चुग
राष्ट्रिये सचिव
प्रभारी मीडिया एवं संचार

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top