आप यहाँ है :

‘अक्टूबर’ फिल्म के समर्थन मे प्रदर्शन

अक्टूबर फिल्म के निर्माता लेखक हैरी सचदेवा के साथ अभिनेत्री सोहा अली खान तथा डीएसजीएमसी के अध्यक्ष मंजीत सिंह १९८४ के पीड़ितों के सन्मानार्थ तथा फिल्म ३१ अक्टूबर के लिए कैंडल लाइट मार्च में शामिल हुए , फिल्म को तथा फिल्म के विषय को समर्थन देने के लिए अभिनेता एवं एम् पी मनोज तिवारी इस कैंडल मार्च के दौरान उपस्थित रहे। इस मार्च में १९८४ में पीड़ित निरप्रीत कौर और सिख समुदाय की अन्य बड़ी हस्तियाँ भी शामिल हुई।

​यह मार्च बांग्ला साहब जय सिंह रोड ​से शुरू हुआ और जंतरमंतर पहुंचा , इस मार्च में ३०० से ज्यादा लोगो ने हिस्सा लिया। मार्च में हर किसी के हाथ में एक होर्डिंग थी जिस पर फिल्म को समर्थन देने वाले सन्देश लिखे हुए थे।

​फिल्म के खिलाफ हालही में कुछ पॉलिटिकल पार्टी ने याचिका दायर की थी मंशा थी की फिल्म के प्रदर्शन से रोक जाए।

फिल्म के निर्माता हैरी सचदेवा ने कहा ” मैं यह दृढ़ता से कहना चाहता हु की विपक्ष को हमें डराने की ज़रूरत नहीं है हमारा मुख्या लक्ष्य लोगो तक सन्देश पहचान है ताकि लोग इस बारे में जान सके , मुझे बहुत ख़ुशी है की मैं भी इस मार्च का हिस्सा हु, और मैं उन सभी का शुक्रगुज़ार हु जो इस सफर में हमारा साथ दे रहे हैं।

३१ अक्टूबर मानव के हित कहानी है और फिल्म का संदेश बहुत स्पष्ट है की ,किसी भी पीड़ित किसी भी व्यक्ति , जन, जाति या समुदाय को फायदा नहीं होगा।

सोहा अली खान का इस बारे में कहना है- ” यह फिल्म एक सिख परिवार की एक सच्ची कहानी पर आधारित है और किस तरह उन्होंने उस रात कितनी सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, मुझे व्यक्तिगतरूप से लगता है की उन्हें लोगो के अत्याचार से जूझना पड़ा होगा .

​मैजीकल ड्रिम्स प्रोडक्शन, पैनोरामा स्टुडियोज और हैरी सचदेवा के निर्माण में बनी, और शिवाजी लोटन पाटील निर्देशित फिल्म “३१ अक्टूबर” में सोहा अली खान और वीर दास नजर आयेंगें। यह फिल्म २१ अक्टूबर को सारे सिनेमाघरो प्रदर्शित होगी ।​

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top