आप यहाँ है :

कायस्थ समाज के सम्मेलन के लिए बैठक का आयोजन

जयपुर । जयपुर में विश्व कायस्थ महासम्मेलन (Global kayastha Conference)का शंखनाद यात्रा के अन्तर्गत जयपुर में सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमे ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये कायस्थ समाज को संगठित होने का आव्हान किया तथा 19 दिसंबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सभी कायस्थ संगठनों को एकजुट हो प्रस्तावित सम्मेलन के लिये अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने के लिये अपील की है।

संस्था के राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग सक्सेना ने अपने सम्बोधन में कायस्थ समाज के गौरवशाली इतिहास को बताते हुये कायस्थ एकता की मिसाल प्रस्तुत करने के लिये उपस्थित जनसमुदाय से आव्हान किया तथा 19 दिसंबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले विशाल कायस्थ समाज के सम्मेलन की सफलता के लिये विश्व कायस्थ महासम्मेलन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बड़ी संख्या में दिल्ली पहुंचने हेतु लक्ष्य निर्धारित किये।

संस्था के नए पदाधिकारियो की घोषणा की गई।

कार्यक्रम में डॉ राजीव सक्सेना, मेजर जर्नल अनुज माथुर, दा आदित्य नाग, विपिन माथुर, श्रीमती रचना सक्सेना, आलोक श्रीवास्तव, सचिन खरे, शैलेन्द्र माथुर, अनुज सक्सेना, सपना वर्मा, पूर्वी खरे और अनेकों कायस्थ बन्धु भगिनी उपस्थित रहे।

सादर
सचिन खरे
प्रदेश सचिव, अध्यक्ष राजनीतिक प्रकोष्ठ

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top