आप यहाँ है :

पीयूष शर्मा को ज़ी में बड़ी जिम्मेदारी

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने अपनी टीम के संचालन के लिए पीयूष शर्मा को नियुक्त किया है। उन्हें इंडिया और एपीएसी  के न्यू इनीशिएटिव का सीईओ बनाया गया है। शर्मा टीवी, वेब, मोबाइल और ऑन-डिमांड स्ट्रीमिंग सर्विस समेत कई मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रोग्रामिंग व कंटेंट दिखाने वाले जी के न्यू इनीशिएटिव का नेतृत्व करेंगे।

पीयूष शर्मा की नियुक्ति पर जी एंटरटेनमेंट के एमडी व सीईओ पुनीत गोयनका ने कहा, ‘पीयूष बिजनेस के बारे में नए सिरे से सोचने और नए बिजनेस मॉडल का निर्माण करने की क्षमता के लिए उद्योग में जाने जाते हैं। हम उभरते बाजारों में कंटेंट पर विशेष ध्यान दे रहे हैं और हमें विश्वास है कि पीयूष की प्रतिभा और अनुभव से हमें हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद मिलेगी।’

वहीं शर्मा ने कहा, ‘India और APAC दोनों ही संपन्न बाजार हैं और जी में प्रतिभाशाली टीम के साथ जुड़कर मैं आश्वस्त हूं कि हम इन बाजारों में कारोबार को मजबूत बनाने के अलावा और बड़े कैनवास पर लाभदायक और बड़े अवसर पैदा करने में सक्षम होंगे।

इससे पहले शर्मा एक जर्मन बहुराष्ट्रीय कपंनी बुर्डा इंटरनेशनल के साथ भारत परिचालन के सीईओ के रूप में सेवारत थे। बुर्डा इंटरनेशनल 18 बाजारों में 300 से अधिक उपभोक्ता पत्रिका ब्रैंड चलाती है। शर्मा को देश में दुनिया की अंतरराष्ट्रीय मीडिया ब्रैंडों में से कुछ के लाइसेंस संस्करण लाने का और सफल बिजनेस की केस स्टडिज बनाने का श्रेय दिया जाता है। उन्होंने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड, ट्रैवेल + लेज़र, बैटर होम्स एंड गार्ड्स और मैक्सिम जैसे ब्रैंडों के निर्माण में मदद की है।

image_pdfimage_print


सम्बंधित लेख
 

Back to Top