आप यहाँ है :

पोरस ने पहले दृश्य से ही जमाई धाक

सोनी चैनल सोमवार को एतिहासिक शो ‘पोरस’ का पहला एपिसोड टेलीकास्‍ट हुआ और अपने पहले ही एपिसोड में इस शो ने सोशल मीडिया पर धमाकार कर दिया है. ‘पोरस’ भारत के उस काल की कहानी है, जब भारत असल में सोने की चिढ़िया था और आसपास के देशों के लोग व्‍यापार के लिए भारत की तरफ देखा करते थे. ‘पोरस’ का पहला ही एपिसोड लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है और मंगलवार को ट्विटर पर दोपहर में यह शो काफी समय के लिए टॉप ट्रेंड करने लगा.

लोग इस शो के विशाल सेट, मजेदार किरदारों को लेकर सोशल मीडिया पर अपना काफी एक्‍साइटमेंट दिखा रहे हैं. पहले एपिसोड से ही लोग इससे जुड़ी बातें कर रहे हैं. बता दें कि यह शो 350 ईसापूर्व के भारत का है, जब भारत अपने व्यापारिक संबंधों, खुशहाली, उन्नत संस्कृति, पूरे देश में फैली खुशियों के साथ, विश्व जीडीपी में महत्वपूर्ण रूप से सहयोग करते हुए, दुनिया के सबसे अमीर देशों में से एक था. ‘पोरस’ भारत के इसी स्‍वर्णिम युग की कहानी है. लेखन व निर्देशन सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने किया है. देखें सोशल मीडिया पर कैसे लोग अपना एक्‍साइटमेंट इस शो के लिए दिखा रहे हैं.

‘पोरस’ को भारतीय टेलीविजन का अब तक का सबसे बड़ा शो बताया जा रहा है. इस शो स्टारकास्ट की बात करें तो टीवी शो ‘हिटलर दीदी’ में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस रति पांडे इस शो में पोरस की मां यानी अनुसूया के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं एक्‍टर लक्ष्य लवानी पोरस के किरदार में हैं. वहीं सिकंदर का किरदार रोहित पारीक निभा रहे हैं और उनकी मां के किरदार में समीक्षा नजर आने वाली हैं. इस शो में डरायस के किरदार में प्रणीत भट्ट दिखने वाले हैं. प्रणीत इससे पहले टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुके हैं.



सम्बंधित लेख