आप यहाँ है :

प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मुहिम का ज़ी एंटरटेनमेंट ने स्वागत किया

मुंबई। 8 नवंबर को प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा बड़े नोट बंद करने और भ्रष्टाचार व काले धन के खिलाफ पूरे देश के नागरिकों के खड़े होने के आव्हान पर ज़ी एंटरटेनटमेंट एंटरप्राईज़ेज़ ने दिल खोलकर स्वागत किया है। इसके समर्थन में #FightAgainstCorruption. के माध्यम से लोगों में जागरुकता फैलाने के साथ ही उन्हें इस मुद्दे पर जानकारी भी दी जा रही है।

अपनी प्रतिक्रिया में राज्य सभा सांसद व एस्सेल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ. सुभाष चंद्रा (@subhashchandra) ने कहा, मैं माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए इस साहसिक निर्णय का स्वागत करता हूँ। ये फैसला अपने आप में एक नई ज़मीन तोड़ने जैसा तो है ही स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद भारत में लागू किया गया ये सबसे बड़ा आर्थिक सुधार है। इससे काले धन की समस्या पर तो लगाम लगेगी ही भ्रष्टाचार भी कम होगा। ये फैसला अपने आपमें बहुप्रतीक्षित था और इससे गरीब से गरीब आदमी को भी राहत मिलेगी। मुझे पूरा विश्वास है कि इस फैसले का सामाजिक से लेकर आर्थिक हर क्षेत्र में सकारात्मक असर पड़ेगा। इससे देश में अपराध की दर में भी कमी होगी और हम भारतीय अपनी गरिमा पुनः हासिल करेंगे। मेरा दावा है कि 8 नवंबर का ये ऐतिहासिक दिन देश के इतिहास में दर्ज हो जाएगा। एक तरह से भ्रष्टाचार और काले धन के बुरे दिन शुरु हो गए हैं।

9 नवंबर को रात दो बजे से ही ज़ी टीवी समूह के सभी चैनलों पर जन हित में विशेष सूचना लगातार प्रसारित की जा रही है, जिसमें पूरे विस्तार व संपर्क नंबर #FightAgainstCorruption की मुहिम की जानकारी दी जा रही है। साथ ही चैनल से जुड़े सभी प्रमुख लोग जनता ज़ी के सभी हिन्दी, क्षेत्रीय व मनोरंजन चैनलों पर आम लोगों को संदेश देकर इस मुहिम का समर्थन कर रहे हैं। इसी संदेश को ज़ी के डिजिटल मंच, सोशल मीडिया एकाउंट और वेवसाईटों पर भी प्रचारित-प्रसारित किया जा रहा है।

ज़ी एंटरटेनमेंट के सीईओ व एमडी श्री पुनीत गोयन्का ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे कतई भयभीत न हों। 500 और एक हजार के नोट बंद करने का ये महत्वपूर्ण फैसला 8 नवंबर को लिया गया है और ये देश के सुनहरे भविष्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम सिध्द होगा। ये एक ज़बर्दस्त आर्थिक सुधार है। ये हमारे समय का एक तरह से समुद्र मंथन है। ईमानदार नागरिकों को इससे भयभीत होने की कोई ज़रुरत नहीं। कुछ समय के लिए किसी को असुविधा हो सकती है, लेकिन ये आने वाले कल के लिए एक बेहतर कदम है। इसमें हम सबको अपनी भूमिका निभाना है। एक नेटवर्क के रूप में, हम इसको लेकर लोगों को जागरुक करने और भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट होने के लिए सभी चैनलों पर लगातार संदेश प्रसारित कर रहे हैं।



सम्बंधित लेख
 

Back to Top