ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

ट्वीटर पर अपनी प्रशंसक को लंच पर आमंत्रित किया पुनीत गोयनका ने

ज़ी एंटरटेनमेंट लि. के एमडी व सीईओ श्री पुनीत गोयनका के ट्वीटर फॉलोअर्स की संख्या एक मिलियन होने पर उन्होंने अपनी एक मिलियंस फॉलोअर मंजरी सोनार को अपने ऑफिस में लंच पर आमंत्रित कर उसे चौंका दिया। सुश्री सोनार पुणे की निवासी हैं, वे अपने परिवार के साथ एक शानदार और शौफर वाली कार में मुंबई आईँ, इसके बाद पुनीत गोयनका ने उनके परिवार के साथ यादगार लम्हे बिताए और आपसी रुचियों व शौक आदि पर वैचारिक आदान-प्रदान किया।

इस अप्रत्याशित मेहमाननवाज़ी से रोमांचित मंजरी ने कहा, “ये मेरे लिए गौरव की बात है कि मुझे श्री पुनीत गोयनका के साथ ऐसा यादगार समय बिताने का मौका मिला।

ये अपने आप में मेरी सोच से भी दूर की बात थी कि मुझे श्री पुनीत गोयनका जैसी हस्ती से मिलने और सीधे बात करने का मौका मिलेगा। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती थी कि वे मुझे और मेरे परिवार के साथ इतनी आत्मीयता और शानदार तरीके से मिलेंगे। मैं उनकी सहजता, सरलता और सह्रदयता को शब्दों में बयान नहीं कर सकती। उनकी सफलता की यात्रा मेरे लिए ही नहीं बल्कि हम सभी युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है। मैं तो अभी अपने कैरियर के शुरुआती दौर में ही हूँ।“

मंजरी से हुई मुलाकात को लेकर अपने अनुभव साझा करते हुए श्री पुनीत गोयनका ने कहा, “एक मिलियन फॉलोअर वाली मेरी प्रशसंक मंजरी सोनार से मिलना मेरे लिए भी एक अद्भुत अनुभव था। मैं अपने किसी प्रशंसक के लिए इससे ज्यादा और क्या सोच सकता हूँ। काश, मैं अपने सभी प्रशंसकों से ऐसे ही मिल पाता। अपने प्रशंसकों से ट्वीटर पर निरंतर संपर्क में रहना भी अपने आप में कम रोमांचक नहीं है, लेकिन इस बार मुझे लगा कि ये मुलाकात व्यक्तिगत स्तर पर भी होना ही चाहिए। उद्योग के क्षेत्र में हम जिस मुकाम पर हैं, ऐसे में हमारा ये दायित्व बनता है कि हम युवाओं को प्रेरित करते रहें, क्योंकि ये युवा ही हमारे देश का भविष्य हैं।“

मंजरी ने हाल ही में पुणे विश्वविद्याल से मानव संसाधन में एमबीए किया है और उभरती हुई बिज़नेस प्रोफेशनल हैं। 2015 में वे ट्वीटर से जुड़ी थी और वे अपने 100 फॉलोअर से ही खुश थी और अपने आपको वो ‘ट्वीटरेज़ी’ कहलाना भी पसंद नहीं करती थी। एक उभरती हुई प्रोफेशनल के रूप में उन्हें लगा कि ट्वीटर सफल व्यक्तियों को फॉलो करने और उनसे सीखने-समझने का बेहतरीन मंच है। मंजरी और उनका परिवार डॉ. सुभाष चन्द्रा के ज़बर्दस्त प्रशंसक हैं, और वे उनका डीएससी शो नियमित रूप से देखते हैं।

इस मुलाकात के दौरान पुनीत गोयनका ने अपने जीवन के अनुभव मंजरी के साथ साझा किए। उन्होंने मंजरी को अपने हस्ताक्षर के साथ राज्य सभा सांसद एवं ज़ी व एस्सेल समूह के अध्यक्ष डॉ. सुभाष चन्द्रा की पुस्तक ‘द ज़ेड फैक्टर: माय जर्नी एज़ द रॉंग मैन एट द राईट टाईम’ की एक प्रति भी भेंट की।

पुनीत गोयनका और मंजरी सोनार की इस यादगार मुलाकात का ये वीडिओ देखने के लिए ये लिंक देखें-

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top