Sunday, June 16, 2024
spot_img
Homeसोशल मीडिया सेराम माधव ने पूर्व विदेश मंत्री का मजाक बनाकर अपनी फजीहत कराई

राम माधव ने पूर्व विदेश मंत्री का मजाक बनाकर अपनी फजीहत कराई

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता राम माधव ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की विदेश नीति का मजाक उड़ाते हुए ऐसा बयान दिया है जिसपर वे खुद घिर गए. हैदराबाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय कन्वेंशन को संबोधित करते हुए राम माधव ने कहा कि दुनिया भर में भारत के प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री को अब ध्यान से सुना जाता है और लोग उन्हें सम्मान देते हैं.

इसके ठीक बाद राम माधव ने कहा, ”एक समय था जब हमारे विदेश मंत्री अंतरराष्ट्रीय मंचों पर जाते थे तो खबर भी नहीं बनती थी. वो भी ऐसे मंत्री जाते थे कि भारत का भाषण छोड़कर किसी और देश का भाषण पढ़ देते थे. ऐसा भी हास्यास्पद अनुभव रहा है. दुनिया में बेइज्जती होती थी.”

राम माधव पूर्व विदेश मंत्री एमएम कृष्णा का जिक्र कर रहे थे. ध्यान रहे कि पूर्व की मनमोहन सिंह के कार्यकाल में कृष्णा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद को संबोधित करने गए थे. उन्होंने गलती से पुर्तगाल के विदेश मंत्री का भाषण पढ़ दिया था. तब भारतीय राजनयिक हरदीप सिंह पुरी ने एसएम कृष्णा को गलत भाषण के बारे में बताया.

दरअसल, ट्विटर यूजर्स राम माधव को याद दिला रहे हैं कि एमएम कृष्णा अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में हैं. एक यूजर ने लिखा कि राम माधव ने अपनी पार्टी को ट्रोल किया.

image_print

एक निवेदन

ये साईट भारतीय जीवन मूल्यों और संस्कृति को समर्पित है। हिंदी के विद्वान लेखक अपने शोधपूर्ण लेखों से इसे समृध्द करते हैं। जिन विषयों पर देश का मैन लाईन मीडिया मौन रहता है, हम उन मुद्दों को देश के सामने लाते हैं। इस साईट के संचालन में हमारा कोई आर्थिक व कारोबारी आधार नहीं है। ये साईट भारतीयता की सोच रखने वाले स्नेही जनों के सहयोग से चल रही है। यदि आप अपनी ओर से कोई सहयोग देना चाहें तो आपका स्वागत है। आपका छोटा सा सहयोग भी हमें इस साईट को और समृध्द करने और भारतीय जीवन मूल्यों को प्रचारित-प्रसारित करने के लिए प्रेरित करेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

लोकप्रिय

उपभोक्ता मंच

- Advertisment -

वार त्यौहार