आप यहाँ है :

रामभाऊ म्हालगी द्वारा ‘करेंसी बदलेगी, देश बदलेगा’ विषय पर में सेमिनार

मुंबई, 24 नवंबर (गुरूवार)। रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी द्वारा ‘करेंसी बदलेगी, देश बदलेगा’ विषय पर शनिवार 26 नवंबर को मुंबई में सेमिनार आयोजित किया गया है। महाराष्ट्र बीजेपी के उपाध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी पर भूमिका से अर्थव्यवस्था को होनेवाले दूरगामी फायदों के बारे में इस सेमिनार में चर्चा होगी। शनिवार दोपहर 2.30 से 6 बजे तक को इंडियन मर्चेंट चेंबर स्थित वालचंद हीराचंद सभागार में यह सेमिनार होगा।

रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी द्वारा आयोजित इस सेमिनार में आर्थिक मामलों के जानकार डॉ. विनायक गोविलकर, अर्थक्रांति प्रतिष्ठान के ट्रस्टी अनिल शिंदे, जाने माने चार्टर्ड अकाउंटेंट आशीष शाह आदि प्रमुख मुख्य वक्ता होंगे। नोटबंदी पर सरकार की भूमिका के अलावा इस सेमिनार में नोट बंदी पर विपक्ष की राजनीति, करेंसी बंद करने से जनसामान्य के दैनिक जीवन में पैदा हुई परिस्थिति व सरकार द्वारा इस परेशानी को दूर करने के उपायों पर यह सेमिनार केंद्रित होगा।

विधायक लोढ़ा ने बताया कि इस सेमिनार में प्रबुद्ध एवं जानकार लोगों सहित व्यापारी एवं आर्थिक क्षेत्र से जुड़े लोग भी हिस्सा लेंगे। इस सेमिनार में सहभागी होने के लिए मिलिंद बेटावदकर से 9833509222 पर संपर्क किया जा सकता है। विधायक लोढ़ा ने विश्वास व्यक्त किया कि यह सेमिनार वर्तमान परिस्थितिय़ों में नोट बंदी को लेकर पैदा किए गए लोगों के कई भ्रम मिटाने में सफल होगा। रामभाऊ म्हालगी प्रबोधिनी शुरू से ही महत्वपूर्ण एवं ज्वलंत विषयों पर सेमिनार, व्याखायान एवं चर्चासत्र आदि का आयोजन करता रहा है। करेंसी बदलेगी, देश बदलेगा’ सेमिनार भी उसी परंपरा का हिस्सा है।

Print Friendly, PDF & Email


सम्बंधित लेख
 

ईमेल सबस्क्रिप्शन

PHOTOS

VIDEOS

Back to Top