ताजा सामाचार

आप यहाँ है :

आरजे सुदीप्ता यूट्यूब चैनल “मसाला चाय” पर पेश करेंगी पुस्तक समीक्षा

वाराणसी की रहने वाली आरजे सुदीप्ता बीएचयू से जर्नलिज्म करने के बाद कई एफएम रेडियो में काम करने के बाद अब नई शुरुआत की है। अब वो अपने यूट्यूब चैनल मसाला चाय पर किताबो की समीक्षा पेश करेंगी।

किताबों की शौकीन सुदीप्ता के पास ढेरों किताबें हैं। उन्हें हर विधा की किताबें पढ़ने का शौक है। अपने इसी शौक से उनके मन में किताबों की समीक्षा करने की बात आई। जब उन्होंने हिंदी किताबों की समीक्षा के लिए यूट्यूब पर सर्च किया तो अंग्रेजी के किताबों की समीक्षा की तो ढेरों लिंक मिली मगर पर हिंदी की बहुत कम मिलीं और जो मिली उनको देख कर लगा कि यहाँ भी बिना पूरी किताब पढ़े ही समीक्षा हो रही है। उन्होंने पाया कि जो किताबें उन्होंने पढ़ी है उनकी भी समीक्षा सही नहीं दी गई थी। इस पर मन मे आया कि क्यों ये काम भी किया जाय, हिंदी किताबो का रिव्यू दिया जाए। जिससे लोग हिंदी के और करीब आए। तो फिर मसाला चाय नाम से यूट्यूब पर चैनल बनाया, और एक शानदार सिलसिला शुरू हो गया।

आरजे सुदीप्ता की कहानी लाखों लोगों के लिए बहुत प्रेरणादायक है। सुदीप्ता विश्वास से लबरेज एक रेडियो जॉकी हैं जिन्होंने अपने भारी भरकम शरीर का वजन घटाया और इस प्रक्रिया में महिलाओं को फिटनेस के प्रति सकारात्मक नजरिया अपनाने को प्रेरित किया।

सुदीप्ता के यू ट्यूब लिंक चैनल का लिंक

https://www.youtube.com/channel/UCcGlen-skgyXkuHVqQWlbpw



सम्बंधित लेख
 

Back to Top